Upcoming Bollywood Movies in 2024 जानिए इस साल में आने वाली बॉलीवुड की बेहतरीन मूवीज

Ankit
5 Min Read
Upcoming Bollywood Movies in 2024

Upcoming Bollywood Movies in 2024: अगर आप भी मेरी तरह बॉलीवुड के फैन हे तो यह पोस्ट आपके लिए हैं। 2023 जाने को है। कुछ ही दिनों बाद 2024 लग जाएगा। और अगर सिनेमा की बात करें तो फिलहाल तो ऐनिमल ने बॉक्स ऑफिस पर उधम काटा हुआ है। अब जल्द ही सलार और डंकी वाली है और गारंटी है कि इन दोनों फिल्मों में से कोई एक तो धूम मचाने वाली है ।


Upcoming Bollywood Movies -Pushpa 2: The Rule

pushpa 2 Upcoming Bollywood Movies in 2024
Upcoming Bollywood Movies in 2024

अगली फ़िल्म में 2024 में रिलीज होगी जिसका इंतजार बड़ी बेसब्री से दर्शक कर रहे हैं और भाई मैं अभी गारंटी के साथ कह रहा हूँ ,की ये फ़िल्म वाकई में उधम उतारेगी और ये वो फ़िल्म है जो ऐनिमल का रिकॉर्ड तोड़ने की ताकत रखती हैं। ये फ़िल्म है पुष्पा टू जी हाँ, अल्लु अर्जुन की लोकप्रिय फ़िल्म पुष्पा का सीक्वेल और ये फ़िल्म 15 अगस्त 2024 को रिलीज की जाएगी ।


Singham Again

Upcoming Bollywood Movies in 2024

singham again: रोहित शेट्टी द्वारा निर्देशित आगामी एक्शन फिल्म “सिंघम अगेन”, अजय देवगन द्वारा निभाए गए प्रतिष्ठित चरित्र बाजीराव सिंघम को वापस लाने के लिए तैयार है। सफल “सिंघम” फ्रेंचाइजी की अगली कड़ी, यह फिल्म हाई-ऑक्टेन एक्शन, गहन ड्रामा और एक सम्मोहक कहानी का वादा करती है। एक ईमानदार और निडर पुलिस अधिकारी, बाजीराव सिंघम, भ्रष्टाचार और अन्याय के खिलाफ एक और मिशन के लिए स्क्रीन पर लौटता है। एक्शन से भरपूर दृश्यों और रोहित शेट्टी के निर्देशन के अपने विशिष्ट मिश्रण के साथ, “सिंघम अगेन” से एक मनोरंजक सिनेमाई अनुभव प्रदान करने की उम्मीद है।


Fighter

Upcoming Bollywood Movies in 2024

ऋतिक रोशन दीपिका पादुकोण की फाइटर फाइटर का बजट है भैया ढ़ाई ₹250 CR और ये फ़िल्म 25 जनवरी 2024 को रिलीज होने जा रही है। यानी साफ है कि यह फ़िल्म देशभक्ति का जज्बा दर्शकों के दिलों में भर देगी क्योंकि इसकी रिलीजिंग का टाइम भी 25 जनवरी है


Kalki 2898 AD

kalki Upcoming Bollywood Movies in 2024
Upcoming Bollywood Movies in 2024

नया साल आने वाला है और सबसे चर्चित फिल्में कौन सी होंगी, इस पर लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं। एक ऐसी ही फिल्म है ‘प्रोजेक्ट के’ kalki 2898AD, जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, दीपिका और दिशा पटानी जैसे दिग्गज कलाकार हैं। यह फिल्म जनवरी 2024 में रिलीज़ होने वाली है। इस फिल्म का निर्देशन नाग अश्विन ने किया है।


Bade Miyan Chote Miyan

Upcoming Bollywood Movies in 2024

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित नई 1 फिल्म “बड़े मिया छोटे मिया” भी अगले साल 2024 के ईद पर रिलीज़ होने वाली है। वासु भगनानी द्वारा निर्मित इस फिल्म में खिलाड़ी अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ हैं। इसके अलावा इसमें मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन भी दिखाई देंगे। इस पर लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं।


The Crew

Upcoming Bollywood Movies in 2024

अगले साल 2024 में तब्बू, करीना कपूर, क्रिती सेनन और दिलजीत दोसांझ की द क्रू फिल्म 22 मार्च 2024 को रिलीज़ होगी। इस फिल्म में तीन महिलाओं की एक अनोखी कहानी दिखाई जाएगी। इसका निर्देशन राजेश कृष्णन ने किया है।


Stree 2

Upcoming Bollywood Movies in 2024

राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर की फिल्म स्त्री ने दर्शकों को डराया था। इस फिल्म को दर्शकों ने बहुत पसंद किया था। अब इसका दूसरा पार्ट भी अगले साल रिलीज़ होगा। राजकुमार ने इस बारे में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट भी शेयर की थी। यह फिल्म अगस्त 2024 में रिलीज़ होगी। इस पर लोगों की निगाहें टिकी हुई हैं।


Hanu Man

Upcoming Bollywood Movies in 2024

इसके बाद हम लोग को पैन इंडिया रिलीज होने वली Hanu Man देखने को मिलेगा जिसको प्रशांत वर्मा डैरेक्ट कर रहे है इस मूवी में हनुमान जी के एक भक्त की कहानी देखने को मिलेगी जिसके पास हनुमान जी की शक्तियां भी होती है जो बुराई से अच्छाई बन कर लड़ता है जिसेम एक्शन फैन्टेसी भरपुर देखने को मिलेगा , यह फिल्म भी देखने लायक होगी।

और भी पढ़े – Top 5 Best Netflix Shows

Share This Article
Leave a comment