ऐसे 10 Ai Powerfull टूल्स जो आपको जानना ही चाहिए 

बने रहिये अंत तक 

"ChatGPT :  प्राकृतिक भाषा को समझने, उत्तरदायी और बुद्धिमान वार्तालाप अनुभव प्रदान करने और उपयोगकर्ताओं के साथ संचार और बातचीत में सुधार करने में उत्कृष्ट हैं।"

"Midjourney AI tool: "मिडजर्नी एआई उपकरण: प्रगति और नवाचार को बढ़ावा देने के लिए व्यावहारिक विश्लेषण, डेटा अनुकूलन और अत्याधुनिक समाधानों के साथ व्यवसायों को सशक्त बनाएं।"

Bing :बिंग एआई इंटरनेट पर खोज को बेहतर और आसान बनाने में मदद करता है। यह आपको ऐसे परिणाम देता है जो अधिक स्मार्ट और अधिक उपयोगी होते हैं। यह लोगों के लिए ऑनलाइन काम करने के नए और उपयोगी तरीके भी लेकर आता है।

Bing

Notion Ai : "नोशन Ai उपकरण सहयोग को सरल बनाते हैं, निर्बाध कार्यक्षेत्र समाधान प्रदान करते हैं, और निर्बाध एकीकरण और बहुमुखी कार्यक्षमता के साथ टीम वर्क को कुशल और रचनात्मक बनाते हैं।""

"Runway Gen2 "रनवे जेन2 एआई उपकरण विशेष उपकरण की तरह हैं जो कलाकारों को शानदार चीजें बनाने में मदद करते हैं। उनके पास उपयोग में आसान स्क्रीन हैं और वे सभी प्रकार की परियोजनाओं के लिए वास्तव में अच्छा काम कर सकते हैं।"

"Krutrim AI क्रुट्रिम एआई उपकरण वास्तव में कार्यों को स्वयं करने में अच्छे हैं, जो विभिन्न प्रकार के व्यवसायों को बेहतर काम करने में मदद करते हैं। वे चीज़ों को तेज़ और बेहतर तरीके से आगे बढ़ा सकते हैं, और उपयोगी सुझाव और विचार दे सकते हैं।

"Copilot by GitHub: यह अद्भुत कंप्यूटर टूल डेवलपर्स को कोड लिखने के लिए स्मार्ट विचारों के साथ आने में मदद करता है। यह उन्हें दूसरों के साथ मिलकर काम करने में भी मदद करता है और आसानी से चलने वाली परियोजनाओं के लिए कोडिंग को तेज़ और आसान बनाता है।

The MusicLM AI : MusicLM AI टूल वास्तव में एक स्मार्ट कंप्यूटर प्रोग्राम की तरह है जो लोगों को संगीत बनाने में मदद करता है। यह नई धुनें बना सकता है, गाने के विभिन्न हिस्सों को एक साथ रख सकता है और संगीतकारों को अच्छे विचारों के बारे में सोचने में मदद कर सकता है।

"ElevenLabs AI: यह कंप्यूटर प्रोग्राम बनाने का सबसे अच्छा तरीका है। यह लोगों को एक साथ काम करने और परियोजनाओं को सुचारू रूप से चलाने में मदद करता है। यह काम को तेज़ और अधिक रचनात्मक बनाता है।

"Framer AI tool : "फ़्रेमर के एआई उपकरण डिज़ाइन प्रक्रियाओं को आगे बढ़ाते हैं और सहज परियोजना विकास के लिए सहज ज्ञान युक्त इंटरफ़ेस, बुद्धिमान प्रोटोटाइप और सहयोग सुविधाओं के साथ क्रिएटिव को सशक्त बनाते हैं।"