Sachin Tendulkar At Martand Temple In Kashmir : सचिन तेंदुलकर परिवार के साथ गए कश्मीर के इस मंदिर देखे वीडियो

Ankit
2 Min Read
Sachin Tendulkar At Martand Temple In Kashmir

Sachin Tendulkar At Martand Temple In Kashmir – 17 फरवरी (शनिवार) को, विश्वविख्यात क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर जी ने अपने परिवार के साथ जम्मू-कश्मीर का सफर किया और इस दौरान, उन्होंने अनंतनाग के मार्तंड मंदिर में पूजा-अर्चना की, और इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है।

Sachin Tendulkar At Martand Temple In Kashmir –

17 फरवरी (शनिवार) को प्रसिद्ध क्रिकेट खिलाड़ी सचिन तेंदुलकर अपने परिवार के साथ जम्मू-कश्मीर पहुंचे। जब वे संगम क्षेत्र में क्रिकेट बल्ला बनाने वाली इकाई में पहुंचे, तो इसके मालिक और कारिगर उन्हें देखकर खुशी से हैरान रह गए। तेंदुलकर अपनी पत्नी और बेटी सारा के साथ श्रीनगर-जम्मू राजमार्ग पर चारसू में एक इकाई में पहुंचे और वहां काम करने वालों से बातचीत की। उस समय उन्होंने अनंतनाग के मार्तंड मंदिर में पूजा की, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ।

Srinagar – एक चौंकाने वाले कदम के साथ, जो स्थानीय लोगों और क्रिकेट प्रेमियों को खुश कर दिया, क्रिकेट के महानायक सचिन तेंदुलकर, अपनी पत्नी अंजली और बेटी सारा के साथ, शनिवार को स्रीनगर-जम्मू हाइवे पर चारसू के स्पोर्ट्स यूनिट का दौरा किया।

जब लिटिल मास्टर और उसका परिवार अचानक वहां पहुंचे तो विनिर्माण संयंत्र में हड़कंप मच गया। उन्होंने श्रमिकों के साथ बातचीत की और कश्मीर विलो से बने क्रिकेट बल्लों की शिल्प कौशल की जांच की, जो दक्षिण कश्मीर की विशेषता है।

Sachin Tendulkar At Martand Temple In Kashmir

तेंदुलकर ने विनिर्माण सुविधा में काम करने के दौरान कश्मीर विलो बैट की गुणवत्ता का आकलन करने के मौके का फायदा उठाया। उन्होंने कुछ का परीक्षण किया और उत्कृष्ट शिल्प कौशल से प्रसन्न हुए।

और भी पढ़े – Hotstar Specials Showtime Official Trailer

और भी पढ़े – Dakota Johnson Hot Look : मकड़ी के जाल जैसे हॉट कपड़ो में दिखी एक्ट्रेस कातिलाना बोल्डनेस देख पागल हुए लोग 

Share This Article
Leave a comment