Deepika Padukone Pregnancy News : प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण ? अनदेखी तस्वीरें! सोशल मीडिया में उठी हलचल, देखें वीडियो

Ankit
4 Min Read
Deepika Padukone Pregnancy News

Deepika Padukone Pregnancy News – दीपिका पादुकोण लंदन में आयोजित 2024 बाफ्टा में उपस्थित हुईं, जहां उन्होंने एक प्रस्तुतकर्ता के रूप में काम किया। उनकी उपस्थिति से उपस्थित लोगों और सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं के बीच गर्भावस्था की अफवाहें फैल गईं।

Deepika Padukone Pregnant

Deepika Padukone वापस मुंबई आ गई हैं। फोटोग्राफर्स ने अपने कैमरे से उनकी तस्वीरें लीं. Deepika Padukone Pregnancy News की अटकलों को लेकर आश्वस्त और बेपरवाह नजर आईं। उसके वीडियो के जारी होने के बाद, लोगों ने सोशल मीडिया पर टिप्पणियां पोस्ट करना शुरू कर दिया, जिसमें सवाल उठाया गया कि क्या इस तरह से कवर करते समय वह गर्भवती थी।

Deepika Padukone Pregnancy News

विरल भयानी के सौजन्य से दीपिका पादुकोण का नवीनतम वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है। क्लिप में, उसे एक आरामदायक नीली पोशाक, एक स्टाइलिश जैकेट और एक ठाठ बन हेयरस्टाइल के साथ देखा जा सकता है। उनके लुक को पूरा करने के लिए ट्रेंडी चश्मे की एक जोड़ी है। जैसे ही वह हवाई अड्डे से बाहर निकलीं, दीपिका अपनी सहज शैली से सभी का ध्यान आकर्षित करते हुए अपनी कार की ओर बढ़ीं। जबकि उनका पहनावा निश्चित रूप से आकर्षक था, यह उनका मनमोहक बेबी बंप था जिसने शो चुरा लिया और अपने आस-पास के सभी लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया।

Deepika Padukon Viral Video

आप यह वीडियो देख सकते हे –

Deepika Padukone Pregnancy News

Ranveer Singh & Deepika Padukone Love Story

दीपिका और रणवीर सिंह ने छह साल की Love Story के बाद 14 नवंबर, 2018 को इटली के लेक कोमो में शादी के बंधन में बंध गए। वे पहली बार संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘गोलियों की रासलीला राम-लीला’ के सेट पर एक-दूसरे के करीब आए और फिर ‘पद्मावत’ और ‘बाजीराव मस्तानी‘ में सह-कलाकार बने। पिछले नवंबर में, जोड़े ने बेल्जियम में अपनी पांचवीं शादी की सालगिरह मनाई।

Deepika Padukon Upcoming Movies

दीपिका की आने वाली फिल्मों में ऋतिक रोशन के साथ एक एरियल एक्शन थ्रिलर ‘फाइटर‘ और प्रभास के साथ एक साइंस फिक्शन एक्शन थ्रिलर ‘कल्कि 2898 एडी‘ शामिल हैं। रणवीर रोहित शेट्टी की पुलिस ड्रामा ‘सिंघम अगेन‘ में सिम्बा की अपनी भूमिका को दोहराएंगे, जिसमें दीपिका, अजय देवगन, अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर और करीना कपूर भी हैं। इसके अतिरिक्त, रणवीर फरहान अख्तर की ‘डॉन 3’ में अभिनय करने के लिए तैयार हैं, जो 2025 में रिलीज होने वाली है।

Deepika Padukone Photo

आपको यह खबर किसी लगी हमे जरूर बताये
Deepika Padukone Pregnancy News

Deepika Padukone on having kids

हाल ही में वोग सिंगापुर से बातचीत के दौरान दीपिका ने परिवार शुरू करने पर अपने विचार साझा किए। उन्होंने अपने और रणवीर के बच्चों के प्रति लगाव और भविष्य के प्रति उनकी प्रत्याशा को व्यक्त किया जब उनके अपने बच्चे होंगे। Deepika Padukone Pregnancy News आपको यह खबर किसी लगी हमे जरूर बताये |

IMAGE CREDIT – INSTAGRAM

ये खबर भी पढ़े – Yodha Movie Trailer : सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी की धमाकेदार मूवी आ रहे हे यहाँ पढ़े सारी जानकारी !

ये खबर भी पढ़े – Jannat Toha Viral Full Video 2023 कैमरे के सामने की गन्दी करतूत, जाने विडियो की सच्चाई ?

Share This Article