Dabangg 4 Release Date चुलबुल पांडे बनकर लौटेंगे सलमान खान, जानें कब रिलीज होगी

Ankit
5 Min Read
Dabangg-4-Release-Date

Dabangg 4 Release Date – सलमान खान अभिनीत बहुप्रतीक्षित फिल्म “दबंग 4” हाल ही में खूब सुर्खियां बटोर रही है। नवीनतम रिपोर्टों से पता चलता है कि फिल्म जल्द ही रिलीज़ होने की उम्मीद है। लेकिन प्रशंसक वास्तव में इसे सिनेमाघरों में कब देखने की उम्मीद कर सकते हैं? चलो पता करते हैं!

दबंग 4 की रिलीज डेट का प्रशंसकों को बेसब्री से इंतजार है क्योंकि सलमान खान पहली बार 2010 में चुलबुल पांडे के रूप में दिखाई दिए थे और तब से उन्हें अपने प्रतिष्ठित किरदार के लिए दर्शकों से अपार प्यार मिला है। दबंग फिल्म श्रृंखला की पहले ही 3 फिल्में रिलीज हो चुकी हैं,

जिनमें से सभी को प्रशंसकों द्वारा खूब सराहा गया है। प्रशंसक अब श्रृंखला की चौथी किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। एक्टर ने इस फिल्म के चौथे सीजन में शामिल होने की पुष्टि कर दी है. प्रोड्यूसर अरबाज खान ने एक इंटरव्यू में दबंग 4 पर चर्चा करते हुए बताया कि फिल्म को लेकर योजनाएं बनाई जा रही हैं.

रिलीज कब होगी ‘दबंग 4’? Dabangg 4 Release Date

अरबाज ने ‘दबंग 4’ का जिक्र करते हुए कहा है कि सही समय आने पर वह ‘दबंग 4’ को फ्लोर पर लाएंगे। अरबाज खान ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि वे फिल्म ‘दबंग 4’ को जल्द से जल्द दर्शकों के सामने पेश करना चाहते हैं, लेकिन इसके लिए उन्हें धैर्य रखना होगा।

फिलहाल सलमान खान करण जौहर के बैनर तले बन रही फिल्म ‘द बुल‘ और साजिद नाडियाडवाला के बैनर तले बन रही एक एक्शन थ्रिलर में व्यस्त हैं, जिसका निर्देशन ए.आर. मुरुगादोस. अरबाज ने कहा है कि जैसे ही सलमान खान को इन फिल्मों से समय मिलेगा, वे दबंग 4 की शूटिंग की योजना बनाना शुरू कर देंगे और चुलबुल पांडे को एक बार फिर दर्शकों के सामने पेश करेंगे।

लगातार फ्लॉप रहीं सलमान खान की फिल्में

सलमान खान के फिल्मी करियर की चर्चा करें तो पता चलता है कि पिछले 2-3 सालों से उनकी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कमजोर प्रदर्शन कर रही हैं। यहां तक कि दबंग 3 और रेस 3 जैसी बड़े बजट की फिल्में भी बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई हैं। सलमान खान के कट्टर प्रशंसक वही हैं जो आज भी उनकी फिल्में देखने के लिए सिनेमाघरों में जाते हैं, लेकिन अन्य लोग उनकी फिल्मों से दूरी बनाए हुए हैं।

अपकमिंग फिल्मों में कमाल दिखेगा !

कई फ्लॉप फिल्मों के बाद, सलमान खान ने अपना ध्यान नए कंटेंट पर केंद्रित करने और नए निर्देशकों के साथ काम करने का फैसला किया है। माना जा रहा है कि टाइगर 3 के खराब प्रदर्शन ने सलमान खान को थोड़ा निराश कर दिया है और वह ऐसी किसी भी नई फिल्म को साइन करने में दिलचस्पी नहीं ले रहे हैं जिसमें कोई मजबूत कहानी या नयापन न हो। उम्मीद है कि सलमान खान की आने वाली फिल्में सफल होंगी और उनके प्रोडक्शन हाउस को मुनाफा दिलाएंगी.

Dabang 4 Cast

Dabangg 4 Crew Info

DirectorPrabhu Deva
CinematographyNA
MusicNA
ProducerNA
Budgetto be announced
Box Officeto be announced
OTT PlatformTBAto be announced
OTT Release Dateto be announced
Dabangg 4 Release Date

यह भी पढ़े – Elon Musk Net Worth in 2024

सलमान की मूवी की यह खबर आते हे लोग ये सर्च करने लगे हे इंटरनेट पर – dabangg 4 Release Date , dabangg 4 cast , dabangg 4 director , dabangg 4 songs , dabangg 4 villain , dabangg 4,dabangg 4 release date,dabangg 4 trailer,dabangg 4 movie,dabangg 4 salman khan,dabangg 4 official trailer,dabangg 4 ka trailer,dabangg 4 teaser,dabangg 4 announcement,salman khan dabangg 4,dabangg 4 actress,dabangg 4 update,dabangg 4 trailer 2020,dabangg 4 full trailer,dabangg 4 movie trailer,dabangg 4 trailer movie,dabangg 4 full movie trailer,dabangg 4 news,trailer of dabangg 4,dabangg 4 songs,dabangg 4 updates,dabang 4 trailer, etc.

दोस्तों आज इस लेख में हमने बात की हे Dabangg 4 Release Date के बारे में आपको यह लेख केसा लगा हमे जरूर सपोर्ट करे।

Share This Article
Leave a comment