Bollywood Actress Completes 90 km – बॉलीवुड एक्ट्रेस ने किया 90 किमी पैदल यात्रा, 1.9 किमी तैराकी और 21 किमी दौड़ पूरा

Ankit
2 Min Read
छवि स्रोत: INSTAGRAM@SAIYAMI

Bollywood Actress Completes 90 km –

बॉलीवुड एक्ट्रेस सैयामी खेर सिर्फ फिल्मों में ही नहीं, बल्कि खेलों में भी सक्रिय हैं। स्कूल के समय से ही एथलेटिक्स में रुचि रखने वाली सैयामी आज भी स्पोर्ट्स इवेंट्स में हिस्सा लेती रहती हैं। हाल ही में उन्होंने जर्मनी में आयरनमैन 70.3 ट्रायथलॉन में भाग लिया, जिसमें 90 किमी लंबी पैदल यात्रा, 1.9 किमी तैराकी और 21 किमी दौड़ शामिल थी। उन्होंने इसे पूरा कर सबको हैरान कर दिया और मैडल भी जीता। सैयामी ने इस उपलब्धि की तस्वीर अपने इंस्टाग्राम पर भी साझा की है।

हमेशा से इसे पूरा करना चाहती थी एक्ट्रेस

सैयामी खेर ने एक ऐसे कॉम्पिटिशन में हिस्सा लिया जिसका वो लंबे समय से इंतजार कर रही थीं। यह दुनिया की सबसे कठिन रेसों में से एक मानी जाती है। सैयामी ने इस ट्रायथलॉन को बिना किसी सुरक्षा की चिंता किए पूरा कर लिया। इस मौके पर सैयामी ने कहा, “इस रेस को खत्म करना मेरे लिए बहुत खुशी की बात है। मैं इसे पूरा करने का लंबे समय से प्लान बना रही थी और ये मेरे जीवन का अब तक का सबसे गर्व भरा पल है। दौड़ से ज्यादा कठिन इसकी तैयारी रही, जिसके लिए मैंने रोज़ 12-14 घंटे की ट्रेनिंग की। यह रेस मेरे लिए खुद से लड़ाई जैसी थी।”

ऐसा करने वाली बनीं पहली बॉलीवुड एक्ट्रेस

गौरतलब है कि सैयामी खेर जर्मनी में होने वाली इस प्रतिष्ठित रेस को खत्म करने वाली बॉलीवुड की पहली एक्ट्रेस बन गई हैं। सैयामी का स्पोर्ट्स से गहरा जुड़ाव है, और वह कई स्पोर्ट्स इवेंट्स में हिस्सा लेती रहती हैं। स्पोर्ट्स पर आधारित फिल्म ‘घूमर’ में सैयामी ने एक खिलाड़ी का किरदार निभाया था, जिसमें अमिताभ बच्चन ने मुख्य भूमिका निभाई थी और एक कैमियो रोल भी किया था। सैयामी ने 2016 में फिल्म ‘मिर्ज़ा लेडी’ से अपने करियर की शुरुआत की थी और अब तक 17 प्रोजेक्ट्स में काम कर चुकी हैं।

और भी न्यूज़ जाने – TodayTrendyNews

Share This Article
Leave a comment