Dakota Johnson Hot Look : मकड़ी के जाल जैसे हॉट कपड़ो में दिखी एक्ट्रेस कातिलाना बोल्डनेस देख पागल हुए लोग !

Ankit
4 Min Read

Dakota Johnson Hot Look “50 शेड्स ऑफ ग्रे” के लिए मशहूर अभिनेत्री डकोटा जॉनसन आगामी फिल्म “madame web movie” से बड़े पर्दे पर डेब्यू कर रही हैं। इसकी सार्वजनिक रिलीज़ से पहले एक निजी प्रीमियर की व्यवस्था की गई थी। जब डकोटा रेड कार्पेट पर ऐसी पोशाक पहनकर आईं तो कई लोगों की कल्पनाएं उड़ान भरने लगीं।

Dakota Johnson Hot Scene

अपनी नई फिल्म madame web movie News के लिए मिली-जुली समीक्षा मिलने के बावजूद, टेलीविजन श्रृंखला “50 शेड्स ऑफ ग्रे” से प्रसिद्धि पाने वाली अभिनेत्री डकोटा जॉनसन को उनकी पहली उपस्थिति के लिए दुनिया भर से प्रशंसा मिल रही है। पारदर्शी गाउन पहनकर अभिनेत्री ने ब्लैक कार्पेट पर प्रवेश किया। उनका पूरा पहनावा सशक्त तरीके से कल्पना को मोहित करते हुए साहस का परिचय देता था। हमें यह भी स्वीकार करना होगा कि डकोटा सी-थ्रू ड्रेस में अविश्वसनीय रूप से अद्भुत लग रही थी, इसे आत्मविश्वास और स्टाइल के साथ पहना था।

Dakota Johnson हॉट लग्जरी कस्टम गाउन

Dakota Johnson hot pic
Dakota Johnson Hot Look

Dakota Johnson ने महंगे इटालियन ब्रांड गुच्ची का फ्लोर-लेंथ गाउन पहना था। यह स्लिम फिट पहनावा खासतौर पर उन्हीं के लिए बनाया गया था। गाउन में स्पेगेटी पट्टियाँ, एक प्लंजिंग नेकलाइन और धातु गुच्ची लिंक के साथ काली जाली थी। Dakota Johnson ने पारदर्शी पोशाक के नीचे स्किन-टोन लियोटार्ड पहना हुआ था।

ये पोज मारकर किया दिल को घायल

Dakota Johnson Hot Look

दूर से देखने पर ऐसा लग रहा था जैसे Dakota Johnson ने फ्लोर-लेंथ शीयर गाउन के अंदर कुछ भी नहीं पहना है, लेकिन यह झूठ था। इसके अलावा, अभिनेत्री Dakota Johnson ने कैमरे के सामने अलग-अलग पोज़ देकर लोगों को हंसाने की हरसंभव कोशिश की। खुले बाल, नेचुरल टोन मेकअप, हाई हील्स और चोकर नेकलेस के साथ डकोटा ने अपना कामुक पहनावा पूरा किया।

Dakota Johnson Hot Look

ख़ैर, Dakota Johnson का रूप भी कम घातक नहीं था। अभिनेत्री ने लाल रंग का फ्लोर-लेंथ गाउन पहना था, जिसमें वह ग्रीक देवी की तरह लग रही थीं। फिल्म के मैक्सिकन प्रीमियर के लिए, उन्होंने एक शानदार प्लीटेड गाउन पहना था, जिसमें सामने की ओर एक शानदार नेकलाइन थी। रुच्ड पैटर्न सिलाई और चमड़े की पाइपिंग ने नेकलाइन में और भी सुंदरता जोड़ दी।

Dakota Johnson Hot Photos

Dakota Johnson Hot Look
Dakota Johnson Hot Look

Dakota Johnson का शरीर लंबा था और उसका फिगर अविश्वसनीय रूप से पतला था, जिस पर गाउन ने पूरी तरह जोर दिया। 34 वर्षीय अभिनेत्री का चेहरा उसके बालों और मेकअप की वजह से बहुत युवा दिखता था। इसे डकोटा के सर्वश्रेष्ठ लुक्स में से एक के रूप में गिनना निश्चित रूप से संभव है।

image credit -Dakota Johnson instagram

और भी पढ़े – Jannat Toha Viral Full Video 2023 कैमरे के सामने की गन्दी करतूत, जाने विडियो की सच्चाई ?

और भी पढ़े – Cyber Security Frontline: भारत के डिजिटल वित्त परिदृश्य को मजबूत बनाना

Share This Article
Leave a comment