Deepika Padukone बनीं हुंडई की नई ब्रांड एंबेसडर: शाहरुख-हार्दिक के बाद कंपनी की 3rd आइकन, अपकमिंग SUV क्रेटा फेसलिफ्ट लॉन्च करेंगी

Ankit
5 Min Read
Deepika Padukon Hyundai's brand ambassador

Deepika Padukon as a brand ambassador : हुंडई मोटर इंडिया लिमिटेड ने Deepika Padukone को अपने विशेष व्यक्ति के रूप में चुना है जो उनके ब्रांड का प्रतिनिधित्व करती है। शाहरुख खान और हार्दिक पंड्या के बाद कंपनी के लिए ऐसा करने वाली वह तीसरी मशहूर हस्ती हैं।

58 साल के हो चुके शाहरुख हुंडई काफी लंबे समय यानी 25 साल से भी ज्यादा समय से Hyundai नाम की दक्षिण कोरियाई कंपनी में काम कर रहे हैं। Hyundai कंपनी ने हार्दिक पंड्या नाम के एक मशहूर क्रिकेटर को अपनी नई छोटी कार एक्सेटर का चेहरा चुना है। दीपिका नाम की एक और मशहूर हस्ती हुंडई की आने वाली मध्यम आकार की कार क्रेटा का अपडेटेड वर्जन पेश करेंगी। नई कार को दिखाने के लिए यह विशेष कार्यक्रम 16 जनवरी 2024 को होगा।

Deepika Padukone ka यह कोलाबोरेशन मार्केट में हमारे ब्रांड की प्रजेंस को बढ़ाएगा

HMIL के तरुण गर्ग ने कहा हम अपनी कंपनी हुंडई मोटर इंडिया के चेहरे के रूप में Deepika Padukone को पाकर बहुत उत्साहित हैं। वह एक प्रसिद्ध और प्रतिभाशाली भारतीय अभिनेत्री हैं जो पूरी दुनिया में जानी जाती हैं। उनका आकर्षक व्यक्तित्व और सफल करियर हमारे ब्रांड के साथ अच्छी तरह मेल खाता है, जो युवा और ऊर्जावान है। Deepika Padukone काफी ख़ुशी दिखी.

Deepika Padukon as a brand ambassador

उन्होंने कहा, ‘हमें लगता है कि साथ मिलकर काम करने से ज्यादा लोग हमारे ब्रांड के बारे में जानेंगे। इससे हमें ऐसे लोगों से जुड़ने में मदद मिलेगी जो ऊर्जा से भरपूर हैं और जिनके पास नए विचार हैं। Deepika Padukone के साथ, हम कुछ नया बनाएंगे जो युवा कार प्रशंसकों को उत्साहित और प्रेरित महसूस कराएगा।

Deepika Padukon Hyundai's brand ambassador

शाहरुख खान ने इस साल की शुरुआत में दिल्ली में एक बड़े कार शो में Hyundai Ioniq 5 नाम से एक शानदार नई कार पेश की।

कंपनी परफॉर्मेंस और स्टाइल के लिए स्टैंडर्ड सेट किए :

Deepika Padukone ने कहा कि वह ऐसे ब्रांड के साथ काम करके बहुत खुश हैं जिसका ऐसी कारें बनाने का एक लंबा इतिहास है जो वास्तव में अच्छी और लोकप्रिय हैं। वह यह भी सोचती है कि यह अच्छी बात है कि हुंडई कार उद्योग को सभी के लिए अधिक निष्पक्ष बनाने की कोशिश कर रही है, खासकर क्योंकि यह लंबे समय से ज्यादातर लड़कों के लिए है।

भारत में नवंबर में 49,000 गाड़ियां बेचीं :

नवंबर 2023 में हुंडई ने भारत में 49,451 कारें बेचीं। यह नवंबर 2022 में उनकी बेची गई 48,002 कारों से अधिक है। वे इस साल भारत में 600,000 से अधिक कारें बेचकर एक बड़े लक्ष्य तक पहुंचने वाले हैं। भारत सबसे बड़ी जगहों में से एक है जहां लोग दक्षिण कोरिया की कंपनी द्वारा बनाई गई बहुत सी चीजें खरीदते हैं।

 एकमात्र स्थान जहां अधिक लोग ये चीजें खरीदते हैं वे संयुक्त राज्य अमेरिका और यूरोप के देश हैं। वर्ष 2023 में इस कंपनी द्वारा बनाई गई और दुनिया भर में बेची गई सभी चीजों का लगभग पांचवां हिस्सा भारत में लोगों ने खरीदा। 2023 में भारतीय बाजार ने हुंडई की वैश्विक बिक्री में 18.6% का योगदान देकर महत्वपूर्ण भूमिका निभाई।

जाने Hyundai कार कंपनी के बारे में

हुंडई कार कंपनी वास्तव में एक अच्छी कंपनी है जो कार बनाती है। वे ऐसी कारें बनाने के लिए प्रसिद्ध हैं जो वास्तव में अच्छी तरह से बनाई जाती हैं और शानदार दिखती हैं। उनकी कारें मजबूत होती हैं और कम ऊर्जा का उपयोग करती हैं, और आपको सुरक्षित रखने और आनंद लेने के लिए उनके अंदर बहुत सारी अच्छी चीजें भी होती हैं।

हुंडई कारें अपनी विशेष कहानी की तरह हैं, और वे अब पूरी दुनिया में एक प्रसिद्ध ब्रांड हैं। उनके पास आपके लिए चुनने के लिए बहुत सारी अलग-अलग कारें हैं जो आपके जीवन के तरीके से मेल खाती हैं। इन कारों में वास्तव में अच्छे इंजन होते हैं, इसलिए वे अच्छी तरह चलती हैं, और वे आपको सुरक्षित भी रखती हैं।

हुंडई भी एक ऐसी कंपनी है जो पर्यावरण की परवाह करती है और वे दूसरों की मदद के लिए बहुत सारा पैसा देते हैं। इसलिए, जब आप हुंडई चलाते हैं, तो यह सिर्फ एक नियमित कार नहीं है – यह जीवन जीने के एक नए तरीके का प्रतिनिधित्व करती है और आपकी यात्राओं को और भी खास बनाती है। Deepika Padukone इस बार नई ब्रांड अम्बेसेडर बनी हे

और भी पढ़े – latest news

Share This Article
Leave a comment