John Abraham: Middle-Class Life Despite Stardom – No Luxury Cars, Limited Wardrobe | जानिए क्यों जीते हैं मिडिल क्लास लाइफ?

Ankit
3 Min Read

जॉन अब्राहम ने हाल ही में खुलासा किया कि उन्हें अपनी संपत्ति दिखाना पसंद नहीं है और वे खुद को एक मिडिल क्लास व्यक्ति मानते हैं। वे अपनी आने वाली फिल्म ‘वेदा’ के प्रमोशन के दौरान एक होटल में थे, जहां उन्होंने कहा, “मैं मिडिल क्लास से आता हूं और वेल्थ क्रिएशन के बजाय बड़े पैमाने पर क्रिएशन में विश्वास करता हूं। मैं हमेशा कहता हूं कि मैं एक मिडिल क्लास व्यक्ति हूं, और इसे लेकर मुझे गर्व है। आप चाहे जितना पैसा कमा लें, लेकिन सोच में हमेशा मिडिल क्लास बने रहना चाहिए। इसमें कोई बुराई नहीं है।”

John Abraham: Middle-Class Life

जॉन अब्राहम ने कहा कि वे नहीं चाहते कि लोग उनके बारे में कोई खास धारणा बनाएं। उनके पास ज्यादा कपड़े भी नहीं हैं, और उनके स्टाइल से आप ये अंदाजा लगा सकते हैं। जॉन बताते हैं कि आज भी उनके सारे कपड़े एक सिंगल सूटकेस में आसानी से आ जाते हैं। उनके पास एक पिक-अप ट्रक है जिसे वे खुद ड्राइव करते हैं। उनका ड्राइवर अक्सर कहता है कि उन्हें एक बेहतर कार खरीदनी चाहिए, लेकिन जॉन सवाल करते हैं, “क्यों?” शूटिंग के दौरान प्रोडक्शन से उन्हें इनोवा भेजी जाती है। उनका ऑफिस भी उनके घर से सिर्फ एक किलोमीटर दूर है, इसलिए उन्हें करोड़ों की कार की जरूरत महसूस नहीं होती। वे जीवन में हमेशा किफायती रहना पसंद करते हैं क्योंकि उन्हें अच्छे से याद है कि वे कहां से आए हैं।

जॉन की आने वाली फिल्में
जॉन जल्द ही अपनी नई फिल्म “वेदा” में दिखाई देंगे, जहां वे शरवरी के साथ नजर आएंगे। इस फिल्म में उनकी भूमिका कोरियोग्राफी कास्ट और छुआछूत के खिलाफ लड़ाई पर आधारित है। इस एक्शन फिल्म का निर्देशन निकल ऑर्केस्ट्रा ने किया है, जिसमें अभिविनाश फ्रांसिस्को भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में हैं। 15 अगस्त को रिलीज होने वाली इस फिल्म में मच्छर और मौनी रॉय भी कैमियो रोल में नजर आएंगे।

tags – John Abraham, Veda, Sharvari, choreography cast, untouchability, fight, Nick Orchestra, Abhivinash Francisco, August 15, release, Mosquito, Mouni Roy, cameo role

Share This Article
Leave a comment