Nisha Guragain Viral Video: निशा गुरगैन का फिर से वायरल हुआ MMS, Watch Video N0w !

Ankit
3 Min Read

Nisha Guragain Viral Video :  निशा गुरगैन सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर इंटरनेट पर एक लोकप्रिय हैं जिन्हें भारत में बहुत सारे बच्चे जानते हैं। निशा गुरगैन आज किसी पहचान का मोहताज नहीं। वह बहुत छोटी उम्र में ही मशहूर हो गई थीं और कई युवा उन्हें पसंद करते थे। कुछ दिन पहले की ही बात है जब वह अपने प्राइवेट वीडियो को लेकर काफी ज्यादा सुर्खियों में आई थी। हाल ही में, एक वीडियो आया था जिसके बारे में लोग बात कर रहे थे, लेकिन उसने कहा कि वीडियो में वास्तव में वह नहीं थी। उस वीडियो को उन्होंने फेक बताया था।

लेकिन अब हर कोई अपने प्राइवेट वीडियो इंटरनेट पर शेयर कर रहा है और ये तेजी से फैल रहा है. इन वीडियो में उन्हें किसी अनजान व्यक्ति के साथ बुरी स्थिति में दिखाया गया है. यदि आप इस वीडियो के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, तो इस लेख के अंत तक पढ़ते रहें, और चलिए तुरंत शुरू करते हैं।

Nisha Guragain Viral Video
Nisha Guragain Viral Video

Nisha Guragain Viral Video

निशा एक ऐसी व्यक्ति हैं जो अपने हॉट एंड बोल्ड कंटेंट से सबका दिल जीत लेने वाली  ऐसे वीडियो बनाती हैं जिन्हें लोग वास्तव में पसंद करते हैं क्योंकि वे रोमांचक और आत्मविश्वासी होते हैं। वह इंटरनेट पर काफी लोकप्रिय हैं. लेकिन अब, वह फिर से खबरों में हैं क्योंकि कुछ वीडियो जो निजी थे, उन्हें उनकी अनुमति के बिना साझा किया गया है। ऐसा उनके साथ पहली बार नहीं हुआ है, पहले भी ऐसा हो चुका है.

निशा  एक बार फिर उनका एक वीडियो इंटरनेट पर काफी तेजी से फैल रहा है. इस वीडियो में वह instagram नाम की वेबसाइट पर किसी अनजान व्यक्ति से बात कर रही हैं और रोमांस पसंद करने वाले कुछ लोग उनसे बात करने लगते हैं. इस वजह से कुछ लोग सोचते हैं कि वह व्यक्ति उसका बॉयफ्रेंड है।

Nisha Guragain Viral Video

निशा गुरगैन कौन है?

निशा गुरगैन भारत में इंटरनेट पर बहुत लोकप्रिय व्यक्ति हैं। उनका जन्म 2 अक्टूबर 1997 को इटहरी नामक स्थान पर हुआ था, जो नेपाल में है। निशा का परिवार भी नेपाल से है। चूँकि निशा के पिता को चंडीगढ़ नामक शहर में नौकरी मिल गई, इसलिए पूरा परिवार वहाँ रहने के लिए चला गया।

निशा को बचपन से ही अभिनय करना बहुत पसंद था। उन्होंने अपना पहला वीडियो टिकटॉक पर पोस्ट किया और इसे काफी लोगों ने पसंद किया और अपने दोस्तों के साथ शेयर किया. कुछ ही समय में, टिकटॉक पर उन्हें 28 मिलियन से अधिक लोग फॉलो करने लगे।

और भी पढ़े – Raj Kundra Viral Video : ऐसे करते हुए Raj Kundra का हुआ Vide0 Viral !

Share This Article
Leave a comment