Priyanka Chopra Nick Jonas :घर में आई समस्या, छोड़ा 165 करोड़ का बंगला,अब प्रॉपर्टी डीलर पर किया केस

Ankit
6 Min Read

Priyanka Chopra Nick Jonas –

Priyanka Chopra Nick Jonas मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने अपना लॉस एंजिल्स वाला घर खाली कर दिया है। यह घर उन्होंने 2019 में 20 मिलियन डॉलर (लगभग 166 करोड़ रुपये) में खरीदा था।
सूत्रों के अनुसार, घर में पानी की वजह से काफी नुकसान हुआ था। पूल, स्पा और बार्बेक्यू एरिया में पानी का रिसाव हो रहा था, जिससे लिविंग एरिया भी प्रभावित हो रहा था।

मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा अपने पति निक जोनस के साथ लॉस एंजेलिस में रहती हैं। हाल ही में उन्हें अपने सपनों के घर को लेकर कुछ समस्याएँ हुईं और उन्हें घर छोड़ना पड़ा। वे उस व्यक्ति के खिलाफ भी कानूनी कार्रवाई कर रहे हैं जिसने उन्हें घर बेचा था।

हॉलीवुड और बॉलीवुड की स्टार जोड़ी प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस को अपने लॉस एंजिल्स स्थित ड्रीम हाउस में मुश्किलों का सामना करना पड़ा। पानी की वजह से घर को काफी नुकसान हुआ था, जिससे सीलन और फफूंदी जैसी समस्याएं पैदा हो गई थीं। इन समस्याओं के कारण प्रियंका और निक के स्वास्थ्य को भी खतरा होने लगा था।

Priyanka Chopra Nick Jonas ने क्यों छोड़ा घर

Priyanka Chopra Nick Jonas
Priyanka Chopra Nick Jonas

रिपोर्ट्स के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस ने 2019 में लॉस एंजिल्स में 20 मिलियन डॉलर (लगभग 166 करोड़ रुपये) में एक घर खरीदा था। लेकिन, कुछ समय बाद घर में पानी की वजह से काफी नुकसान हुआ। पानी की वजह से घर के अलग-अलग हिस्सों में सीलन और काई लगने की समस्या हो गई। इस समस्या के कारण प्रियंका, निक और उनके परिवार को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था।

परेशान होकर कपल ने इस घर को खाली करने का फैसला किया। इतना ही नहीं, उन्होंने इस घर को बेचने वाले व्यक्ति पर मुकदमा भी दायर किया है। कपल का कहना है कि पानी की वजह से घर में सीलन और काई लगने की समस्या हो रही है, जो उनके स्वास्थ्य पर असर डाल सकता है। यह अभी स्पष्ट नहीं है कि इस मुकदमे का क्या परिणाम होगा। यह भी ध्यान दें कि इस खबर की पुष्टि प्रियंका और निक की तरफ से नहीं की गई है।

इस लग्जरी प्रॉपर्टी में सात बेडरूम, नौ बाथरूम और बहुत सारी अच्छी चीजें हैं जैसे वाइन को सही तापमान पर रखने के लिए एक विशेष कमरा, खाना पकाने के लिए एक फैंसी रसोईघर, एक मूवी थियेटर, गेंदबाजी करने के लिए जगह, शॉवर के साथ एक स्पा बहुत सारा भाप, एक जिम और बिलियर्ड्स खेलने के लिए एक कमरा बनाता है। लेकिन घर खरीदने वाले लोगों को इसमें कुछ दिक्कतें थीं. पूल और स्पा ठीक से काम नहीं कर रहे थे, और पानी घर के उन हिस्सों में जा रहा था जहाँ नहीं जाना चाहिए था, जिससे काई और अन्य समस्याएं पैदा हो गईं। इन समस्याओं को लेकर जिन लोगों ने मकान बेचा है, उन्हें खरीदार अदालत में ले जा रहे हैं।

Priyanka Chopra Nick Jonas मुश्किलों का सामना कर रहे

प्रियंका और निक के घर के डेक पर बारबेक्यू एरिया में पानी लीक होने की समस्या थी. वे समस्या को ठीक करने में खर्च होने वाले पैसे वापस करने के लिए कह रहे हैं। वे यह भी चाहते हैं कि इसके कारण उन्हें होने वाले किसी अन्य नुकसान की भरपाई की जाए। अनुमान है कि घर को ठीक कराने में काफी पैसे खर्च होंगे, करीब 1.5 से 2.5 मिलियन डॉलर यानी 13 से 20 करोड़ रुपये.

फिलहाल, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास अपनी बेटी मालती मैरी के साथ अलग घर में रह रहे हैं। उनके सामान्य घर को ठीक करने की आवश्यकता है, इसलिए वे इस नए घर के तैयार होने तक उसमें रहेंगे। भले ही वे अपनी नौकरी के लिए बहुत यात्रा करते हैं, उनका मुख्य घर लॉस एंजिल्स में है, जहां वे रहते हैं।

हाल ही में, निक जोनस अपने भाईयों जो और केविन के साथ मुंबई में आयोजित म्यूजिक फेस्टिवल Lollapalooza India में परफॉर्म करने के लिए भारत आए थे। भारतीय फैंस ने उनका भव्य स्वागत किया और ‘जीजू’ के नारे लगाए। इस बीच, प्रियंका चोपड़ा अपने हॉलीवुड प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं। यह स्पष्ट नहीं है कि प्रियंका निक के साथ भारत दौरे पर क्यों नहीं आईं। हालांकि, यह भी हो सकता है कि वह किसी फिल्म की शूटिंग या किसी अन्य महत्वपूर्ण काम में व्यस्त हों।

यह भी पढ़िए – Anupama Written Update : Latest अनुपमा सीरियल फरवरी 2024 एपिसोड

यह भी पढ़िए – Fighter Movie Booking : Great एडवांस बुकिंग से ही शानदार शुरुआत कर रही हे 

Share This Article
Leave a comment