Raj Kundra Viral Video : ऐसे करते हुए Raj Kundra का हुआ Video Viral !

Ankit
4 Min Read
Raj Kundra Viral Video

Raj Kundra Viral Video : राज कुंद्रा एक मशहूर शख्स हैं जिन्होंने शिल्पा शेट्टी नाम की बॉलीवुड अभिनेत्री से शादी की है। वह अक्सर अपने काम और निजी जिंदगी की वजह से खबरों में चर्चा में रहते हैं। पिछले साल, वह एक ऐसी पोर्न फिल्म बनाने के कारण मुसीबत में पड़ गए थे जिसे कुछ लोगों ने अनुचित माना था। इससे Raj Kundra एक बार फिर खबरों में आ गए हैं।

पिछले साल राज कुंद्रा को पोर्न फिल्म बनाने के आरोप में  2 महीने तक जेल में रहना पड़ा जहां बुरे काम करने वाले लोग जाते हैं. उन्हें वहां दो महीने तक रहना पड़ा क्योंकि उन पर खराब फिल्म बनाने का आरोप लगा था. दो महीने के बाद, उन्हें वह जगह छोड़ने की इजाजत दे दी गई, लेकिन उन्होंने फिल्में बनाने या खबरों में रहने से दूर रहने का फैसला किया।

Raj Kundra Viral Video

Download Raj Kundra Viral Video

लेकिन अब राज कुंद्रा सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं क्योंकि उनका एक पुराना वीडियो काफी पॉपुलर हो रहा है. वीडियो में राज कुंद्रा कहते हैं कि उनकी पत्नी शिल्पा शेट्टी के सोने के बाद वह अपनी साली शमिता शेट्टी के साथ पार्टी करने जाते हैं और दोनों मिलकर खूब मस्ती करते हैं।

राज कुंद्रा ने कुछ ऐसा कह दिया जिससे कई लोग नाराज हो गए और अब इंटरनेट पर कई लोग उन्हें  बहुत ज्यादा ट्रॉल कर रहे हैं ।

Article TitleRaj Kundra Viral Video
Couple NameShilpa Shetty, Raj Kundra
ProfessionActress and Businessman
Raj Kundra NetworthApprox $400 Million
Shilpa Shetty NetworthApprox $19 Million
Video Rating asX (not suitable for the Public)
Our Telegram Channel LinkClick Here
Raj kundra

पुराना वीडियो हो रहा हैं Viral

राज कुंद्रा का यह वीडियो वास्तव में लोकप्रिय है और यह 2016 में हुआ था। राज कुंद्रा अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी और भाभी शमिता शेट्टी के साथ “द कपिल शर्मा शो” नामक टीवी शो में गए थे।

इन तीनों ने शो में काफी अच्छा समय बिताया और दर्शकों या कपिल शर्मा को अपनी निजी और कामकाजी जिंदगी के बारे में कई बातें बताईं.

यहां हो रहा हैं Video Viral

राज कुंद्रा का एक वीडियो है जो Instagram Platform पर खूब शेयर किया जा रहा है. यह एक पुराना वीडियो है जिसे laughterclubdelhi पेज ने शेयर किया है। सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर लोग राज कुंद्रा का मजाक उड़ा रहे हैं, राज कुंद्रा की जमकर ट्रोलिंग हो रही हैं।

पिछले साल Raj Kundra मुसीबत में पड़ गए थे क्योंकि लोगों ने कहा था कि उन्होंने खराब फिल्म बनाई है. अपनी Professional जिंदगी में कई प्रकार की मुसीबतों का सामना करना पड़ा था इससे उन्हें अपने काम में काफी दिक्कतें हुईं और उनके सभी Businesses  को भी नुकसान हुआ।

हमें उम्मीद है कि आपको इस लेख से  Raj Kundra Viral Video के बारे में पता चला होगा। कृपया इसे अपने दोस्तों के साथ साझा करें ताकि वे  Raj Kundra Viral Video के बारे में जानकारी मिल सके। इसके बारे में जान सकें।

और भी पढ़े – Ankita lokhande and Vicky jain video नेशनल टीवी पर हुए इंटीमेट

 

Share This Article
Leave a comment