Rakul Preet Singh And Jackky Bhagnani Wedding: रकुल-जैकी की शादी की खास तस्वीरें! सोशल मीडिया में हुई वायरल

Ankit
2 Min Read
Rakul Preet Singh And Jackky Bhagnani Wedding

Rakul Preet Singh And Jackky Bhagnani Wedding मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक आनंद कारज रीति रिवाज से दोनों की शादी संपन्न हो चुकी है। इसके बाद अब सिंधी रीति-रिवाज से शादी होगी। रकुल के माता-पिता को गोवा में वेन्यू के बाहर पैपराजी से बातचीत करते भी देखा गया, उन्होंने यह भी खुलासा किया कि रकुल और जैकी भगनानी शादी के बाद तस्वीरें क्लिक करवाने जरूर आएंगे।

Rakul Preet Singh And Jackky Bhagnani Wedding

रकुल प्रीत सिंह की शादी में शामिल होने के लिए शाहिद कपूर और उनकी पत्नी मीरा राजपूत गोवा रवाना हो गए हैं। वे शाम को एक साथ पार्टी भी करेंगे। साथ ही आदित्य कपूर भी अनन्या पांडे के साथ गोवा के लिए रवाना हो गए हैं.

Rakul Preet Singh And Jackky Bhagnani Wedding Photo

Rakul Preet Singh And Jackky Bhagnani Wedding

बॉलीवुड के पावर कपल में शुमार अभिनेत्री रकुल प्रीत सिंह और अभिनेता जैकी भगनानी अपने रिश्ते को नया मुकाम देने के लिए तैयार हैं। रकुल और जैकी आज गोवा में करीबी दोस्तों और रिश्तेदारों की मौजूदगी में शादी के बंधन में बंधेंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल की शादी की रस्में 3 बजे से शुरू हो चुकी हैं। इसी बीच भूमि पेडनेकर की बहन समीक्षा संग वेडिंग वेन्यू से एक वीडियो सामने आई है। दोनों पहनें शादी की थीम के मुताबिक ही फ्लोरल लेहेंगे में नजर आ रही हैं और बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

बीती रात यानी कि 20 फरवरी को कपल का संगीत हुआ था। कपल की संगीत सेरेमनी के ड्रेस कोड का अब खुलासा हुआ है। जैकी और रकुल ने अपने संगीत के लिए शिमरी ड्रेस को चुना था। साथ ही, शिमरी ड्रेस की ही थीम सभी मेहमानों ने भी फॉलो की थी। इसके अलावा, एक वीडियो भी सामने आया है जिसमें शिल्पा शेट्टी रकुल और जैकी के संगीत में ठुमके लगाते नजर आई हैं।

यह भी पढ़े – Deepika Padukone Pregnancy News : प्रेग्नेंट हैं दीपिका पादुकोण ? अनदेखी तस्वीरें!

Share This Article