Yodha Movie Trailer : सिद्धार्थ मल्होत्रा और दिशा पाटनी की धमाकेदार मूवी आ रहे हे यहाँ पढ़े सारी जानकारी !

Ankit
6 Min Read
Yodha Movie Trailer

Yodha Movie Trailer – सिद्धार्थ मल्होत्रा की बेहतरीन फिल्म ‘Yodha‘ का बेहतरीन टीजर जारी किया गया है। सिद्धार्थ हाथों में बंदूक लिए आतंकियों के साथ जमकर गोलीबारी करते हुए दिखते हैं।

Sidharth Malhotra New Movie Yodha

नमस्ते, मेरे ब्लॉग में आपका स्वागत है, जहां मैं आप सभी को “योद्धा” नामक अद्भुत नई फिल्म के बारे में बताऊंगा। मैं इस बारे में बात करूंगा कि उन्होंने इसे बनाने में कितना पैसा खर्च किया, फिल्म में कौन है, यह कब आ रही है, कहानी किस बारे में है, और यहां तक ​​कि आपको yodha Trailer and Teaser का भी दिखाऊंगा।

यदि आप जानना चाहते हैं कि “योद्धा” को बनाने में कितनी लागत आई है और आप इस बेहद रोमांचक फिल्म के बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं, तो आप सही जगह पर आए हैं। तो, आइए “योद्धा” की दुनिया में कूदें और उन सभी बेहतरीन चीज़ों का पता लगाएं जिन्हें आप जानने के लिए बेताब हैं।

About Yodha Movie (2024)

पिछले साल की Shershaah के बाद, सिद्धार्थ मल्होत्रा एक बार फिर एक एक्शन थ्रिलर में नज़र आएंगे, जहां उन्होंने एक सैनिक की भूमिका ग्रहण की है। इस कहानी में उन्हें अपहृत विमान के यात्रियों की बचाव करनी होगी, आतंकवादियों से लड़ना होगा, और विमान के इंजन के खराब होने के बाद उन्हें जीवित रहने की रणनीति तैयार करनी होगी।

Yodha Movie Release Date

“योद्धा” (Yodha Movie Release Date) की आधिकारिक रिलीज की तारीख की घोषणा कर दी गई है, यह फिल्म 7 जुलाई 2023 को रिलीज होने वाली थी लेकिन इसमें देरी हो गई। इसके बाद फिल्म को 8 दिसंबर 2023 तक के लिए टाल दिया गया और अब यह 15 मार्च 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। प्रशंसक और फिल्म प्रेमी इस एक्शन से भरपूर थ्रिलर की रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, जिसमें प्रतिभाशाली कलाकार और सभी आर्टिस्ट शामिल हैं।

Yodha Movie Budget

Yodha Movie Budget फिल्म “योद्धा” के बजट का अभी आधिकारिक तौर पर खुलासा नहीं किया गया है। कुछ सूत्रों के मुताबिक, ‘योद्धा’ का अनुमानित बजट लगभग 60 करोड़ रुपये है। हालाँकि, इन आंकड़ों की अभी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है। अभी तक, प्रोडक्शन टीम या फिल्म निर्माताओं द्वारा फिल्म के लिए सटीक बजट आवंटन का खुलासा नहीं किया गया है। इसलिए, फिल्म के बजट के बारे में विशेष विवरण अज्ञात है। प्रशंसक और उत्साही लोग इस बहुप्रतीक्षित एक्शन थ्रिलर के बजट के बारे में अधिक जानकारी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

Yodha Movie Trailer and Teaser

आप यूट्यूब पर जाकर योद्धा का ओफ्फिकल ट्रेलर देख सकते हे।

Yodha Movie Cast & More

Release Date15 March 2024
GenreAction
LanguageHindi
CastSidharth Malhotra, Disha Patani, Raashi Khanna
DirectorSagar Ambre, Pushkar Ojha
CinematographyJishnu Bhattacharjee
WriterSagar Ambre
ProductionDharma Productions, Mentor Disciple Films
Yodha Movie Trailer

Yodha Movie Trailer Reaction & Analysis

फिल्म ‘Yodha‘ का ट्रेलर लोगों को काफी पसंद आया है क्योंकि इसमें रोमांचक एक्शन सीन और मजेदार कहानी है। मुख्य कलाकार, सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और दिशा पटानी, स्क्रीन पर एक साथ अच्छा काम करते हैं। लोग इस फिल्म को देखने के लिए काफी उत्सुक हैं क्योंकि ट्रेलर ने उन्हें उत्साहित कर दिया है। ऐसा लगता है कि “योद्धा” एक ऐसी फिल्म होगी जिसे एक्शन प्रशंसक मिस नहीं करना चाहेंगे।

Yodha Movie Details

Name Of MovieYodha
Release dateMarch 15, 2024
Movie run timeUnder Review
Screens Count500+
Directed BySagar Ambre and Pushkar Ojha
Written byMuhammad Asif Ali and Sagar Ambre
Produced byKaran Johar, Hiroo Yash , Apoorva , and Shashank Khaitan & etc
Original LanguageHindi
CinematographyJishnu Bhattacharjee
Edited byShivkumar V., Panicker, Debdoot Ray, and Aarif Sheikh
BudgetAround ₹60 crores
Yodha Movie Trailer

Yodha Movie First Look

Yodha Movie Trailer
Yodha Movie Trailer

यह देखिये दोस्तों योद्धा मूवी का फर्स्ट लुक ऐसा दीखता हे

Yodha Movie Songs

अभी रिलीज होना बाकी है जैसे ही सांग रिलीज होंगे आपको अपडेट किया जायेगा तब तक बने रहे हमारे साथ और आप Youtube पर भी नज़र रख सकते हे सांग्स के लिए।

Yodha Movie Box Office Collection

दोस्तों मूवी के रिलीस होने के बाद जैसे जैसे हमे बॉक्स ऑफिस कलेक्शन की जानकारी मिलती रहेगी हम आपको बताते रहेंगे अपडेट करते रहेंगे।

यह खबर भी पढ़े – Hotstar Specials Showtime Official Trailer : मौनी रॉय और इमरान हाश्मी के इस धांसू ट्रेलर ने उड़ाए होश हुआ वायरल

यह खबर भी पढ़े – Jannat Toha Viral Full Video 2023 कैमरे के सामने की गन्दी करतूत

Share This Article
Leave a comment