Esha Deol Divorce: पति को तलाक देंगी ईशा देओल ? क्या पति ने दिया धोखा? जानिए पूरा मामला 

Ankit
5 Min Read
Esha Deol Divorce

Esha Deol Divorce: ईशा देओल, जो बॉलीवुड अभिनेता धर्मेंद्र (Dharmendra) और उनकी wife हेमा मालिनी की बेटी हैं, अभी खबर में हैं। लोग उसके अभिनय करियर की तुलना में उसके निजी जीवन के बारे में अधिक बात कर रहे हैं। ईशा देओल के बारे में Esha Deol Divorce खबर एक आश्चर्यजनक है जिसने सभी का ध्यान आकर्षित किया है।

ईशा देओल और उनके पति भरत तख्तानी के बारे में कुछ महत्वपूर्ण खबरें हैं। Esha Deol Divorce ये खबर ऐसा लगता है कि उन्होंने एक दूसरे से अलग रहने का फैसला किया है। जानिए क्या पूरा मामला क्या है ?

Esha Deol Divorce News

बॉलीवुड के एक्टर धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी की एक प्रसिद्ध अभिनेता और अभिनेत्री की बेटी, अपने अभिनय करियर के बजाय कुछ व्यक्तिगत के लिए समाचार में है। हाल ही में, यह पता चला कि ईशा देओल ने अपने पति भरत तख्तानी से अलग करने का फैसला किया है। Esha Deol Divorce इस खबर ने सभी को आश्चर्यचकित कर दिया है।

क्या भरत से अलग हो रही हैं ईशा ?

बॉलीवुड लाइफ और बॉलीवुड शादी डॉटकॉम की खबर के अनुसार, सोशल मीडिया पर किसी ने ईशा और भरत के अलगाव के बारे में पोस्ट किया। इसका मतलब है कि वे अब एक साथ नहीं हैं। इसलिए, वे अब पब्लिकली एकसाथ नजर नहीं आते एक साथ बाहर नहीं घूमते हैं। और पोस्ट लिखने वाले व्यक्ति ने यह भी कहा किभरत अपनी वाइफ को धोखा दे रहे है।

Esha Deol Divorce
image credit – esha instagram

पोस्ट में गर्लफ्रेंड होने का दवा किया हे 

संदेश लिखने वाले व्यक्ति ने कहा कि उन्होंने esha के पति भारत को बेंगलुरु की एक पार्टी में नए साल के दिन देखा था। उन्होंने कहा कि वह एक और लड़की के साथ था जो लोगों को लगता है कि उसकी प्रेमिका है। उन्होंने यह भी कहा कि यह लड़की बैंगलोर में रहती है। लेकिन, देओल परिवार ने अभी तक इन अफवाहों के बारे में कुछ नहीं कहा है।

Users ने किया भरत को ट्रोल

लोगों ने सोशल मीडिया पर इन कहानियों को देखने के बाद, उन्होंने इसके बारे में अपने विचार साझा करना शुरू कर दिया। एक व्यक्ति ने कहा कि भरत वास्तव में अपने परिवार और पत्नी से प्यार करता है। एक अन्य व्यक्ति ने कहा कि ईशा को उसी चीजों से नहीं गुजरना चाहिए जो उसकी माँ के साथ हुई थी।

2012 में Esha Deol ने की थी भरत से शादी

ईशा ने 29 जून, 2012 को भारत से शादी कर ली थी । उनकी शादी  इस्कॉन टैंपल में आयोजित की गई थी, और यह एक सरल और अच्छा समारोह था। पांच साल के लिए उनकी शादी होने के बाद, वे राध्या नामक एक प्यारी छोटी लड़की के लिए मम्मी और डैडी बन गए। फिर, 2019 में, ईशा की एक और बच्ची थी जिसका नाम मिराया तख्तानी था।

ईशा ने 2017 में बच्चे को गोद भराई के दौरान भरत से दोबारा शादी की थी

2017 में, ईशा देओल ने अपने पति भरत तख्तानी के साथ एक विशेष और अलग तरीके से गॉडबाई नामक अपने विशेष समारोह का जश्न मनाने का फैसला किया। उन्होंने फिर से शादी कर ली और एक -दूसरे से उनके वादे को पारंपरिक तरीके से कहा जब उनका बच्चा पैदा हुआ था। उत्सव की शुरुआत एक वास्तविक शादी के साथ हुई, और दंपति ने अपने रीति -रिवाजों का सम्मान करने के लिए तेल और कुमकुम के साथ एक विशेष समारोह किया।

अक्सर ईशा देओल और पति भरत तख्तानी एक-दूसरे के साथ सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करते हुए नज़र आते हे . हालांकि इस बार ईशा देओल के बर्थडे सेलिब्रेशन से भरत तख्तानी  गायब दिखे थे. और वहीं अपनी सास  हेमा मालिनी के जन्मदिन पर भी भरत नजर नहीं आए |

यह खबर भी पढ़े – Ram Mandir News अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम के बिच में ये खबर आई सामने…

यह खबर भी पढ़े – Anjali Arora Viral Video [watch now] .

Share This Article
Leave a comment