Anjali Arora Viral Video [watch now] : अंजली अरोरा का MMS हुआ लीक, देखे पूरा MMS !

Ankit
6 Min Read

नमस्ते! स्वागत है आपका हमारे एक और बेहतरीन आर्टिकल में, आज हम Anjali Arora Viral Video के बारे में बात करने जा रहे हैं। अंजलि अरोड़ा वास्तव में इंटरनेट पर लोकप्रिय हैं और उनके बहुत से लोग हैं जो उनकी बातों और कार्यों का अनुसरण करना पसंद करते हैं। लेकिन हाल ही में किसी ने Anjali Arora Viral Video एक वीडियो लीक कर दिया जो इंटरनेट पर तेजी से फैलने लगा। यह लगभग एक घंटे से चल रहा है और बहुत से लोग इसके बारे में बात कर रहे हैं।

सूत्रों के मुताबिक कुछ लोग कह रहे हैं कि कुछ दिन पहले किसी अनजान शख्स ने इंटरनेट पर एक वीडियो अपलोड किया था. और क्या? केवल एक घंटे में बहुत सारे लोगों ने Anjali Arora Viral Video देखा! कुछ लोगों ने इसे अपने डिवाइस पर भी सहेजा और अपने दोस्तों को भेजा। अब, यह वीडियो पूरे इंटरनेट पर फैल रहा है और इसे रोकना वाकई मुश्किल है। यह एक आग की तरह है जो बढ़ती ही जा रही है।

Anjali Arora नाम की लड़की का एक वीडियो Anjali Arora Viral Video MMS  इंटरनेट पर काफी लोकप्रिय हो गया है। कई लोग इस वीडियो को ढूंढ रहे हैं और इसका लिंक इंस्टाग्राम पर कमेंट में डाल रहे हैं. वे इसे गूगल पर भी Anjali Arora Viral MMS लिखकर बार-बार सर्च कर रहे हैं खूब सर्च कर रहे हैं. वीडियो के मशहूर होने के बाद से बहुत से लोग इसे देखना चाहते हैं और इसे ढूंढने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं।

Anjali Arora Viral Video Download Now

Anjali Arora Viral Video
image credit- social media

कुछ दिन पहले Anjali Arora Viral Video किसी ने सोशल मीडिया पर शेयर किया था और देखते ही देखते इसे काफी लोगों ने देख लिया, और लगभग 1 घंटे के भीतर ही इसे लाखों लोगों ने भी देख लिया था , इसके बाद से लोग इस वीडियो को लेकर खूब बातें कर रहे हैं और अंजलि अरोड़ा एक बार फिर मुसीबत में फंस गई हैं. कुछ लोगों ने Anjali Arora Viral Video MMS Download करके रख लिया था डिवाइस पर भी सहेजा।

Anjali Arora Viral Video Watch Now

इंटरनेट पर बहुत से लोग Anjali Arora Viral Video का एक वीडियो देखना पसंद करते हैं जो वास्तव में लोकप्रिय हो गया है। वे गूगल पर जाते हैं और Anjali Arora Viral Video online टाइप करके इसे खोजते हैं। वे वास्तव में इसे ढूंढने और इसे देखने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं ।इसे ढूंढने की पूरी पूरी कोशिश कर रहे हैं ।

Anjali Arora Viral Video Youtube

Anjali Arora Viral Video

आजकल, बहुत से लोग दूसरों के देखने के लिए YouTube पर मज़ेदार या लोकप्रिय वीडियो डालते हैं। लेकिन कभी-कभी, लोग YouTube पर अनुपयुक्त वीडियो डालने का प्रयास करते हैं, भले ही उन्हें इसकी अनुमति न हो। जब YouTube को इन वीडियो के बारे में पता चलता है, तो वे उन्हें हटा देते हैं और हटा देते हैं।

क्या है Anjali Arora Viral Video का रिएक्शन ?

हाल ही में एक इंटरव्यू में अंजलि अरोड़ा ने कहा कि जो Anjali Arora Viral Video चारों ओर फैल रहा है, वह सच नहीं है। वह सोचती है कि किसी ने उसे बुरा दिखाने के लिए ऐसा किया है। वीडियो में दिख रहा शख्स वह नहीं, कोई और है. वे लोगों को यह समझाने की कोशिश कर रहे हैं कि उसने कुछ गलत किया है। इस वीडियो में जो महिला दिख रही है वह मैं नहीं हूं, अंजलि अरोड़ा ने कहा कि ऐसा सिर्फ इसलिए किया जा रहा है, ताकि मेरी छवि को खराब किया जा सके.उसे बुरा दिखाने के लिए.

Anjali Arora Overview

InformationDetail
Full NameAnjali Arora
Date Of Birth3 November 2000
ProfessionActress, Fashion Model, Instagram Star
FatherAshwini Arora
MotherBabita
BrotherAbhishek Arora
NationalityIndian
Followers13.2 millions(Instagram)
ShowsLock upp S1
EducationGraduate
Salary₹2,00,000 – 5,00,000/- Monthly (Approx)
ReligionSikh
Marital StatusSingle

क्या है Anjali Arora Viral Video की सच्चाई?

हम यह समझने की कोशिश कर रहे हैं कि क्या हुआ, लेकिन अभी भी कुछ चीजें हैं जो हम नहीं जानते हैं। कुछ लोगों का मानना ​​है कि यह वीडियो अंजलि अरोड़ा नाम के शख्स ने बनाया है. लेकिन दूसरों का कहना है कि इसे आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस नामक एक विशेष कंप्यूटर प्रोग्राम का उपयोग करके बनाया गया होगा। यह कार्यक्रम ऐसा दिखा सकता है जैसे अंजलि अरोड़ा वीडियो में हैं, भले ही वह नहीं हैं। आजकल, लोग अक्सर ऐसे वीडियो साझा करते हैं जो वास्तविक नहीं होते हैं, इसलिए अंजलि अरोड़ा के वीडियो के साथ भी ऐसा ही हो सकता |

और भी स्टोरीज के लिए यहाँ क्लिक करे – todaytrendynews |

Share This Article
Leave a comment