Black Release On OTT :अमिताभ – रानी की ‘ब्लैक’ ने नेटफ्लिक्स पर दस्तक दी, रिलीज के 19 साल बाद हुई स्ट्रीम !

Ankit
3 Min Read
Black Release On OTT

Black Release On OTT अमिताभ बच्चन और रानी मुखर्जी अभिनीत फिल्म “ब्लैक”, जो 2005 में सिनेमाघरों में रिलीज़ हुई थी, अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के लिए उपलब्ध है। फिल्म के निर्देशक संजय लीला भंसाली ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट साझा कर फिल्म की शुरुआती रिलीज के 19 साल बाद स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म पर रिलीज की घोषणा की है।

अमिताभ बच्चन ने रविवार को ट्विटर (पहले ट्विटर पर) पर एक पोस्ट शेयर कर इसकी जानकारी दी। उन्होंने नेटफ्लिक्स से फिल्म का ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा, ‘ब्लैक 19 साल पहले रिलीज हुई थी और हम नेटफ्लिक्स पर इसकी पहली डिजिटल रिलीज का जश्न मना रहे हैं।’ उन्होंने आगे लिखा, “देबराज और मिशेल की यात्रा हम सभी के लिए प्रेरणा रही है। हमें उम्मीद है कि यह आपमें शक्ति और करुणा का संचार करेगी।”

Black Release On OTT News

फिल्म “ब्लैक” में सुपरस्टार अमिताभ बच्चन और अभिनेत्री रानी मुखर्जी अहम भूमिका में थे। रानी ने एक मूक-बधिर लड़की की भूमिका निभाई और उनके असाधारण प्रदर्शन ने सभी का दिल जीत लिया। यह फिल्म 19 साल पहले रिलीज हुई थी, लेकिन दर्शक आज भी रानी के किरदार और फिल्म को पसंद करते हैं। दरअसल, आज ही के दिन, 4 जनवरी को, नेटफ्लिक्स ने अपने प्लेटफॉर्म पर “ब्लैक” रिलीज़ किया है, जिससे प्रशंसकों को इस सदाबहार क्लासिक का जादू फिर से जीने का मौका मिला है।

संजय लीला भंसाली के निर्देशन में बनी इस फिल्म ने अपनी सशक्त कहानी और असाधारण प्रस्तुति से दर्शकों और आलोचकों दोनों का दिल जीत लिया है। आज इसकी रिलीज को 19 साल पूरे हो गए हैं और निर्माताओं ने इसे नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम करने का फैसला किया है, जिससे प्रशंसकों को एक बार फिर से इसका अनुभव करने का शानदार मौका मिलेगा।

Black Release On OTT

संजय लीला भंसाली जी की “ब्लैक” फिल्म ने Amitabh Bachchan को सर्वश्रेष्ठ बॉलीवुड अभिनेता का द्वितीय राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार दिलाया था। फिल्म ने हिंदी में सर्वश्रेष्ठ फीचर फिल्म और सब्यसाची मुखर्जी के लिए सर्वश्रेष्ठ पोशाक डिजाइन की श्रेणियों में दो और राष्ट्रीय पुरस्कार भी जीते।

Black Release On OTT Trailer –

Black Release On OTT

और अधिक पढ़े – Poonam Pandey Is Alive : जिंदा हैं, पूनम पांडे मौत की अफवाहों पर रोक लगाते हुए शेयर किया वीडियो जानिए पूरा मामला

Share This Article
Leave a comment