Poonam Pandey Is Alive : जिंदा हैं, पूनम पांडे मौत की अफवाहों पर रोक लगाते हुए शेयर किया वीडियो जानिए पूरा मामला

Ankit
3 Min Read
Poonam Pandey Is Alive

Poonam Panday Is Alive : एक दिन पहले 2 फरवरी को मॉडल, एक्टर और रियलिटी टीवी सुपरस्टार पूनम पांडे की मौत की खबर ने सभी को चौंका दिया था और लोगों को इस बात पर यकीन हो गया क्योंकि ये आंकड़े उनकी टीम ने दिए थे. हालांकि, अब खुद पूनम पांडे सामने आईं और कहा कि वह जिन्दा हैं। उन्होंने अपने प्रशंसकों और बाकि सभी लोगो से माफी भी मांगी है।

Poonam Panday Is News: मशहूर एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे जिंदा हैं! 2 फरवरी 2024 को उनके निधन (पूनम पांडे डेथ न्यूज) की खबर सामने आई, जिससे सभी लोग हैरान रह गए। लेकिन अब खुद पूनम पांडे ने मौत की अफवाहों पर विराम लगा दिया है. अपनी मौत की खबर के बीच एक्ट्रेस ने सर्वाइकल कैंसर को लेकर एक वीडियो शेयर किया है.

Poonam Pandey Is Alive – पूनम पांडे ने वीडियो शेयर किया

वीडियो शेयर करते हुए पूनम पांडे ने लिखा, ”वास्तव में मेरे पास आप सभी के साथ साझा करने के लिए कुछ महत्वपूर्ण बात है और वह है – मैं यहीं हूं, मैं जीवित हूं। मुझे सर्वाइकल कैंसर नहीं है. “लेकिन, इस बीमारी से निपटने के तरीके के बारे में जानकारी के नुकसान के कारण कई महिलाओं ने अपनी जान गंवा दी है।”

Poonam Pandey Is Alive

पूनम ने आगे लिखा, “हर दूसरे कैंसर की तरह सर्वाइकल कैंसर को पूरी तरह से रोका जा सकता है।  शीघ्र पहचान और एचपीवी का टीका ही इसका समाधान है। हमें यह सुनिश्चित करना है कि इस बीमारी से किसी की जान न जाये। आइए, जागरूकता फैलाकर और हर महिला की समाधान तक पहुंच सुनिश्चित करके एक-दूसरे को सशक्त बनाएं। आइए हम इस बीमारी के विनाशकारी प्रभावों को छोड़ने के लिए एक साथ आएं और #DeathToCervicalCancer को अपनाएं।” अब हम कह सकते हे दोस्तों की Poonam Pandey Is Alive .

image credit – instagram

और अधिक पढ़े – Priyanka Chopra Nick Jonas :घर में आई समस्या, छोड़ा 165 करोड़ का बंगला,अब प्रॉपर्टी डीलर पर किया केस

Share This Article
Leave a comment