Fighter Movie Booking : Great एडवांस बुकिंग से ही शानदार शुरुआत कर रही हे ऋतिक – दीपिका की फाइटर 

Ankit
4 Min Read
Fighter Movie Booking

Fighter Movie Booking – दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फाइटर फिल्म आने में सिर्फ दो दिन बचे हैं। इसे देखने के लिए कई लोग उत्साहित हैं और वे इसकी तैयारी कर रहे हैं. यह फिल्म पुलवामा हमले के बारे में है, जो असल जिंदगी में हुआ था। फिल्म देखने के लिए बहुत से लोगों ने पहले से ही टिकट खरीद लिए हैं। इसे बनाने में बहुत पैसा खर्च हुआ, लेकिन इसने पहले ही अच्छी खासी कमाई कर ली है।

Fighter में कौन हे मैं एक्टर

दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन ने फाइटर नामक एक नई फिल्म बनाई है, और इसके सिनेमाघरों में रिलीज होने का लगभग समय हो गया है। फिल्म 25 जनवरी को रिलीज होगी और प्रशंसक काफी उत्साहित हैं। वे इसे देखने के लिए दो दिन और बीतने का इंतजार नहीं कर सकते। लोग यह देखकर बता सकते हैं कि प्रशंसक कितने उत्साहित हैं, Fighter Movie Booking यह देखकर कि कितने टिकट पहले ही बिक चुके हैं।

Fighter Movie Booking
Fighter Movie Booking

सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी दीपिका-ऋतिक की फाइटर के ट्रेलर ने दर्शकों को बहुत प्रभावित किया था। ट्रेलर में पुलवामा हमले से लेकर एयरस्ट्राइक तक को डायरेक्टर ने बहुत अच्छी तरह दिखाया है, जिससे आपकी रौंगटे खड़े हो जाएंगे। इसी तरह, कॉप यूनिवर्स की इस एक्शन ड्रामा की स्टारकास्ट ने अपनी एक्टिंग से फिल्म में बहुत शानदार प्रदर्शन किया है।

Fighter Movie Booking किया कमाल

साथ में वही देखे तो , एडवांस बुकिंग में फिल्म Fighter  बहुत अच्छा कमाल कर रही है। Sacnilk की ताजा रिपोर्ट की बात करे तो, दो दिनों में फिल्म ने शानदार आंकड़े प्राप्त कर लिए हैं। फिल्म ने रिलीज से पहले ही देश भर में 3.67 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। इन आंकड़ों के बाद 250 करोड़ से अधिक लोगों की उम्मीदें और भी बढ़ गई हैं। ट्रेड रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्म के हिंदी वर्जन ने रिलीज से पहले ही 3डी फॉर्मेट में 2.01 करोड़ रुपए कमा लिए हैं। यह फिल्म 2डी, 3डी, आईमैक्स 3डी और 4डी में रिलीज होने वाली है।

क्या आपको पता हे – PM Suryoday Yojana : 1 करोड़ घरों को दि सौगात अयोध्या राम मंदिर से लौटते ही मोदी ने दिया |

Fighter  के कई सीन को सेंसर बोर्ड ने काटा 

जब हम स्टारकास्ट के बारे में बात करते हैं, तो फिल्म में ऋतिक रोशन और दीपिका पादुकोण के साथ करण सिंहल ग्रोवर, अनिल कपूर, संजीदा शेख, अक्षय ओबरॉय जैसे कई सितारे हैं। हाल ही में, सेंसरबोर्ड ने इस फिल्म पर भी कैंसर लगा दिया है। इस 2 घंटे 46 मिनट की फिल्म में कई सीन्स को काट दिया गया है। अब इसे 25 जनवरी को रिलीज किया जाएगा।

Fighter Movie Booking

Fighter है एरियल एक्शन फिल्म

एरियल एक्शन फिल्म वह फिल्म होती है जिसमें आकाश में दृश्य फिल्माए जाते हैं। हाँ, इसका मतलब है कि फिल्म में लड़ाई सीन आकाश में शूट किए जाते हैं। जैसा कि आपने पहले इंटरनेशनल खिलाड़ी और रेस 2 में देखा होगा। लेकिन इन फिल्मों में इस सीन के लिए वीएफएक्स (VFX) का सहारा लिया गया था। जबकि एरियल एक्शन फिल्मों में फाइटर प्लेन और अन्य आधुनिक तकनीकों का उपयोग करके फिल्म की शूटिंग की जाती है। आप इसका साफ नजारा ‘फाइटर’ में देख सकेंगे।

और भो पढ़े – Anjali Arora Viral Video [watch now] : अंजली अरोरा का MMS हुआ लीक

और भो पढ़े – SBH-34 SteelBird Helmet ,Wow अब सिर पर राम का कवच !स्टीलबर्ड ने लाॅन्च किया “जय श्री राम” एडिशन जिसमे दिखती है अयोध्या की झलक |

Share This Article
Leave a comment