SBH-34 SteelBird Helmet ,Wow अब सिर पर राम का कवच !स्टीलबर्ड ने लाॅन्च किया “जय श्री राम” एडिशन जिसमे दिखती है अयोध्या की झलक..

Ankit
5 Min Read
SBH-34-SteelBird-Helmets

SBH-34 SteelBird Helmet हेलमेट बनाने वाली कंपनी स्टीलबर्ड ने जय श्री राम एडिशन नाम से एक खास हेलमेट बनाया है। उन्होंने राम मंदिर के प्रति सम्मान दिखाने के लिए यह हेलमेट बनाया है. हेलमेट थर्मोप्लास्टिक नामक मजबूत सामग्री से बना है, जो राइडर्स को सुरक्षित रखता है और फुल सेफ्टी मिलेगी।

अयोध्या में राम मंदिर के प्राण प्रतिष्ठा समारोह के जश्न में, विश्व के सबसे बड़े हेलमेट निर्माताओं में से एक स्टीलबर्ड हाई टेक इंडिया लिमिटेड ने गर्व से जय श्रीराम वैरिएंट SBH-34 SteelBird Helmet एडीशन को लॉन्च किया है। कंपनी का कहना है कि यह विशेष एडीशन हेलमेट आध्यात्मिकता के साथ अल्ट्रा-मॉडर्न टेक्नोलॉजी का मिश्रण करता है और इस आयोजन के सांस्कृतिक महत्व को सम्मानित करता है। चलिए, हम इस हेलमेट की विशेषताओं को जानते हैं।

SBH-34 SteelBird Helmet
SBH-34 SteelBird Helmet

SBH-34 SteelBird Helmet जय श्रीराम संस्करण हेलमेट दो सुंदर रंगों में आते हैं – चमकदार केसरिया के साथ चमकदार काला और काले के साथ चमकदार नारंगी। ये हेलमेट इसलिए खास हैं क्योंकि इनका रंग अनोखा भगवा है. उनके पास भगवान श्री राम और अयोध्या में श्री राम मंदिर की खूबसूरत तस्वीरें भी हैं। इन चित्रों को बहुत सावधानी से और बहुत ही बारीकी से उकेरा गया है।

थर्मोप्लास्टिक शेल से तैयार हेलमेट

SBH-34 SteelBird Helmet वास्तव में मजबूत और आरामदायक है क्योंकि यह एक विशेष प्रकार के प्लास्टिक से बना है। हेलमेट को थर्मोप्लास्टिक शेल से बनाया गया है ताकि इसमें अधिकतम इम्पैक्ट सहन किया जा सके और राइडर्स की सुरक्षा सुनिश्चित की जा सके। इसमें हाई डेंसिटी ईपीएस भी शामिल है, जो इसकी सुरक्षा को और बढ़ाता है। इसके साथ ही, इसमें पॉलीकार्बोनेट (पीसी) एंटी-स्क्रैच कोटेड वाइज़र और बैक रिफ्लेक्टर भी है, जो इसकी दृश्यता, स्पष्टता और समग्र सड़क सुरक्षा को बढ़ाते हैं। इसके अलावा, यह हेलमेट स्टाइलिश डैपर इंटीरियर के साथ आता है, जो इसे एक खूबसूरत टच देता है।

क्या आप जानते हे – PM Suryoday Yojana : 1 करोड़ घरों को दि सौगात 

SBH-34 SteelBird Helmet के फीचर्स और स्टाइल

SBH-34 SteelBird Helmet जय श्री राम संस्करण एक विशेष प्रकार का हेलमेट है जिसमें एक बकल होता है जिसे आसानी से और सुरक्षित रूप से बांधा जा सकता है। इससे बाइक चलाने वाले लोगों को सड़क पर आत्मविश्वास और सुरक्षित महसूस करने में मदद मिलती है। हेलमेट के अंदर एक ढाल भी होती है जो आपकी आंखों को तेज धूप और चकाचौंध से बचाती है, चाहे मौसम कैसा भी हो।

कीमत कितनी है?

SBH-34 जय श्री राम संस्करण हेलमेट दो आकारों में आता है, मध्यम और बड़ा। इसे स्टीलबर्ड ने बनाया है और इसकी कीमत कम से कम 1349 रुपये है। यह हेलमेट उन लोगों के लिए अच्छा है जो बाइक चलाते समय सुरक्षित रहना चाहते हैं और साथ ही कूल भी दिखना चाहते हैं।

क्या कहा स्टीलबर्ड के एमडी ने ?

स्टीलबर्ड के एमडी राजीव कपूर ने कहा है कि यह हेलमेट कोई सिर्फ एक प्रोडक्ट ऐसी चीज नहीं है। यह हमारे सांस्कृतिक लोकाचार का प्रतीक है हमारी मान्यताओं और मूल्यों का प्रतिनिधित्व करता है। हेलमेट पर भगवान राम और अयोध्या की तस्वीरें बताती हैं कि हम उनसे कितना प्यार और सम्मान करते हैं। जय श्रीराम संस्करण एसबीएच-34 हमारे लिए बहुत महत्वपूर्ण है और उन लोगों के लिए हमेशा उपलब्ध रहेगा जो परंपरा, सुरक्षा और शैली को जोड़ने वाला हेलमेट चाहते हैं।

और अधिक पढ़े – Tata Punch EV भारत में लांच हुई 2024 की पहली यह धांसू इलेक्ट्रिक कार !

और अधिक पढ़े – Nisha Guragain Viral Video: निशा गुरगैन का फिर से वायरल हुआ MMS, Watch Video N0w !

और अधिक पढ़े – Mahindra Scorpio Classic ने किया सबको दीवाना नेताओ से लेकर Army तक की बनी पहली पसंद !

और अधिक पढ़े – करि पत्ता जिसको मीठा नीम कहते हे उसको खाने के फायदे जानकर चौक जायेंगे।

Share This Article
Leave a comment