Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Booking : जानिए धांसू फिल्म की सारी जानकारी

Ankit
6 Min Read

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Booking – तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया यह एक आगामी,आने वाली भारतीय हिंदी भाषा की एक साइंस फिक्शन रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है, जिसमें शाहिद कपूर और कृति सेनन ने मुख्य भूमिका निभाई है। इसे मैडॉक फिल्म्स और जियो स्टूडियोज द्वारा निर्मित किया गया है, और यह फिल्म अमित जोशी और आराधना साह द्वारा लिखित और निर्देशित की गई है, जो उनके निर्देशन में पहली फिल्म है।

शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयारी की गई है। इस बीच, फिल्म की एडवांस बुकिंग के लिए टिकट खिड़की 6 फरवरी को खोल दी गई है। साथ ही, पहले दिन की फिल्म बुकिंग की रिपोर्ट भी आ गई है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Booking: Trailer, Release Date, Songs, Cast

  • Release Date9 February 2024
  • LanguageHindi
  • GenreDrama, Romance, Sci-Fi
  • Duration2h 23min
  • CastShahid Kapoor, Kriti Sanon, Dharmendra, Dimple Kapadia, Arjun Panchal
  • DirectorAmit Joshi, Aradhana Sah
  • WriterAmit Joshi, Aradhana Sah
  • CinematographyLaxman Utekar
  • MusicSachin-Jigar, Tanishk Bagchi, Mitraz
  • ProducerJyoti Deshpande, Laxman Utekar, Dinesh Vijan
  • ProductionMaddock Films
  • CertificateU/A

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Booking : शाहिद कपूर फिल्म थिएटर्स में वापसी कर रहे हैं, लंबे वक्त बाद। उन्होंने फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का लीड रोल किया है, जो ट्रेलर रिलीज से ही चर्चा में आई है। कृति सेनन भी इस फिल्म में उनके साथ नजर आएंगी। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की कहानी अत्यंत विभिन्न है। अब यह देखना है कि दर्शकों द्वारा इस फिल्म को कितने नंबर दिए जाते हैं।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Photos

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Booking
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Booking
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Booking

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ कुछ दिनों में दुनियाभर के थिएटर्स में रिलीज होने वाली है। अब देखते हैं कि पहले दिन फिल्म बंपर ओपनिंग करती है या फिर फुस साबित होती है।

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ की एडवांस बुकिंग के लिए टिकट खिड़की 6 फरवरी को खोल दिए गए हैं। इसके साथ ही, पहले दिन की फिल्म बुकिंग रिपोर्ट भी आ गई है। Sacnilk के आंकड़ों के अनुसार, देशभर में ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ को 4718 स्क्रीन्स मिली हैं।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Booking

‘Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya’ के पहले दिन 28 हजार (28234) से अधिक टिकट बिक चुके हैं। इसके साथ ही, फिल्म ने अब तक 57.72 लाख (5772316) का ग्रॉस बिजनेस किया है। Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Bookingअभी दो दिन और जारी रहेगी। इस दौरान फिल्म का ओपनिंग कलेक्शन बढ़ने की संभावना है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Booking

क्या है फिल्म की कहानी ?

‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ एक साइंस-फिक्शन फिल्म है, जिसमें शाहिद कपूर और कृति सेनन लीड रोल निभा रहे हैं। शाहिद ने एक कंप्यूटर इंजीनियर आर्यन और कृति ने रोबोट शिफ्रा (SIFRA- सुपर इंटेलिजेंट फीमेल रोबोट ऑटोमेशन) का किरदार अदा किया है। इसके अलावा, फिल्म में धर्मेंद्र, डिंपल कपाड़िया, राकेश बेदी भी अहम किरदारों में शामिल हैं। ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ का डायरेक्शन अमित जोशी और आराधना शाह ने किया है, जिन्होंने इसकी कहानी भी लिखी है। फिल्म सिनेमाघरों में 9 फरवरी को थिएटर्स में रिलीज होगी।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie’s Trailer-

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Booking

शाहिद कपूर एक रोबोट से प्यार करते नजर आएंगे

“तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया” में शाहिद एक साइंटिस्ट के रूप में दिखाई देंगे, जिन्हें एक रोबोट से प्यार हो जाएगा, जिसे उन्होंने खुद तैयार किया है। मूवी में कृति एक बहुत ही आकर्षक रोबोट के किरदार में नजर आएगी। इस फिल्म की कहानी अत्यंत अनोखी है और दर्शकों को बहुत पसंद आ सकती है। फैंस पोस्टर को देखकर काफी उत्साहित हैं। एक यूजर ने लिखा, “यह एक ऐसी लव स्टोरी है, जिसमें शाहिद और कृति काफी अच्छे लग रहे हैं… दोनों को साथ देखना वाकई मजेदार होगा।” एक दूसरे यूजर ने लिखा, “शाहिद कपूर एक और ब्लॉकबस्टर के लिए तैयार… दोनों की नई जोड़ी धमाल मचा देगी।”

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Songs List-

#TITLEARTISTDURATION
1Laal Peeli AkhiyaanRomy, Tanishk Bagchi3:15
2Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya (Title Track)Raghav, Tanishk Bagchi, Asees Kaur2:32
3Tum SeSachin-Jigar, Raghav Chaitanya, Varun Jain2:45
4Akhiyaan GulaabMitraz2:35
Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie Booking

यह भी पढ़े – Wagon R 7 Seater Price : जल्द हो रही हैं लॉन्च यह धांसू कार, नए अंदाज में हुआ आगाज, ये रही सारी जानकारी

TAGGED: , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , , ,
Share This Article
Leave a comment