WeHear Shark Tank 2024 : अब बिना कान वाले लोग भी सुन सकते है इस मजेदार डिवाइस के मदद से, जानिए पूरी डिटेल्स।

Ankit
6 Min Read
WeHear Shark Tank

WeHear Shark Tank – WeHear एक निजी स्वामित्व वाली कंपनी है जो ऑडियो प्रौद्योगिकी उत्पादों में विशेषज्ञता रखती है। उनका नवीनतम उत्पाद, स्मार्ट हेडफ़ोन, संगीत प्रेमियों के बीच लोकप्रियता हासिल कर रहा है। कंपनी का दावा है कि उनके हेडफ़ोन सुनने का बेहतर अनुभव प्रदान कर सकते हैं, यहां तक कि उन लोगों के लिए भी जिनकी सुनने की क्षमता सही नहीं है। वे गारंटी देते हैं कि उनके हेडफ़ोन एक पेशेवर रिकॉर्डिंग स्टूडियो के समान उच्च गुणवत्ता वाली ध्वनि उत्पन्न कर सकते हैं, और इसमें कृत्रिम बुद्धिमत्ता है जो श्रोता की प्राथमिकताओं के अनुरूप ध्वनि को समायोजित कर सकती है। हाल ही में WeHear को शार्क टैंक से फंडिंग मिली, पीयूष बंशल ने कंपनी में 2.5 करोड़ का निवेश किया। बदले में, कंपनी ने 1% इक्विटी और 1.5% सलाहकार इक्विटी की पेशकश की।

इस आर्टिकल में आपका स्वागत है, आज हम चर्चा करेंगे WeHear Shark Tank की, जिसने 2.5 करोड़ की फंडिंग जुटाई है। कंपनी ने पीयूष बंसल के साथ साझेदारी करके एक बड़ा कदम उठाया है, जो बधिर लोगों के लिए काफी फायदेमंद हो सकता है। WeHear Shark Tank एक ऐसी कंपनी है जो पहले से ही तीन उत्पादों का पेटेंट करा चुकी है और इस कंपनी के संस्थापक कनिष्क पटेल और राज शाह ने Shark Tank India Season 3 में अपनी कंपनी को बहुत अच्छे से पेश किया था। उन्होंने 250 करोड़ रुपये के मूल्यांकन पर फंडिंग जुटाई है।

WeHear Shark Tank India Season 3

2 फरवरी को, शार्क टैंक इंडिया यूट्यूब चैनल ने सीज़न 3 का एक एपिसोड जारी किया, जिसमें WeHear Shark Tank नामक कंपनी शामिल थी। कंपनी की शुरुआत कनिष्क पटेल और राज साह ने की थी। यह कंपनी एक प्रकार का कृत्रिम कान बनाती है जो बहरे लोगों को उनकी सुनने की क्षमता वापस पाने में मदद करती है। साथ ही इन आर्टिफिशियल हेडफोन को बेहद कम कीमत पर खरीदा जा सकता है। कंपनी को तीन उत्पादों के लिए पेटेंट प्रदान किया गया है। WeHear Shark Tank पर प्रदर्शित होने के बाद, कंपनी की मान्यता बढ़ गई है, और पीयूष बंसल ने 2.5 करोड़ रुपये का निवेश किया है, जो शारीरिक कान की स्पष्टता के लिए क्रांतिकारी हो सकता है।

About-WeHear Shark Tank

WeHear Shark Tank एक अभिनव ऑडियो इलेक्ट्रॉनिक हार्डवेयर और फिल्म वियर डेवलपमेंट सॉफ्टवेयर और मोबाइल डेवलपमेंट इलेक्ट्रॉनिक्स प्रयोग है, जिसने WeHear OX के साथ HearNU भी लॉन्च किया है। यह एक ऐसी खोज है जो अभी तक इस दुनिया में नहीं हुई है। इस उत्पाद के माध्यम से जो लोग बचपन से बहरे हैं या जिनके कानों में छेद नहीं है उन्हें सुनने की सुविधा प्रदान की जाती है। यह प्रोडक्ट आपको 70,000 से 80,000 के बीच में मिल सकता है, जिसे आप इनकी आधिकारिक वेबसाइट या अमेज़न पर खरीद सकते हैं।

WeHear OX

WeHear OX एक वायरलेस ऑडियो डिवाइस है जो bone conduction technology पर चलता है। यह बहुत हल्के और प्रभावशाली डिज़ाइन के साथ आता है जो अत्यधिक लचीला है। आप इसमें विभिन्न प्रकार के वर्चुअल असिस्टेंट का उपयोग कर सकते हैं, जैसे कि Google Assistant, Siri, Cortana और Bixby, जो इस डिवाइस में शामिल हैं। यह IPX-6 रेटिंग से प्रमाणित है, जो इसे पानी, धूल और पसीने से बचाता है। इसकी बैटरी लाइफ लंबी है, जिससे आप 45 मिनट के चार्ज पर 8 घंटे तक संगीत सुन सकते हैं। इसमें नॉइज़ कैंसिलेशन तकनीक भी मौजूद है।

WeHear OX
FeatureDescription
Device NameWeHear OX
TechnologyOpen ear, wireless audio device with bone conduction technology
Sound DeliveryThrough cheekbones, ensuring ears remain open to surroundings for safety
Ear Health-FriendlyPerfect for long-term usage, causes no harm to the ears
DesignComfortable and lightweight wraparound design with titanium, providing maximum flexibility
Virtual AssistantsCompatible with Google Assistant, Siri, Cortana, Bixby, and more, accessible at your fingertips
CertificationIPX-6 certified to repel sweat, dust, and water splashes, ensuring durability in various environments
Battery LifeEnjoy 8 hours of music and calls on a single 45-minute charge
Noise-Cancelling TechnologyDual noise-cancelling microphones with Qualcomm technology, excluding surrounding noise
WarrantyHassle-free 3-year warranty (2 years in-box plus 1 year extended warranty upon registration via the WeHear OX app)
WeHear Shark Tank

WeHear Shark Tank

हम आशा करते हैं कि WeHear Shark Tank के बारे में दी गई सभी जानकारी आपको समझ में आई होगी। मैंने इस लेख में इस कंपनी के 3 पेटेंटेड उत्पादों के बारे में चर्चा की है, जो बहरे लोगों के जीवन को परिवर्तित कर सकते हैं और उन्हें सुनने की शक्ति भी प्रदान कर सकते हैं। यदि आप इस लेख के अंतिम चरण तक पहुंच गए हैं, तो कृपया इसे Like, Share, और Comment करें, और अपने दोस्तों को भी बताएं। और ऐसी ही बेहतरीन खबरें सबसे पहले जानने के लिए todaytrendynews.com से जुड़े रहें।

और अधिक जाने – Poonam Pandey Is Alive : जिंदा हैं, पूनम पांडे मौत की अफवाहों पर रोक लगाते हुए शेयर किया वीडियो जानिए पूरा मामला

और अधिक जाने – Top 10 AI Tools Of : ChatGPT, Midjourney And Many More जो आपको हिला कर रख देंगे..




Share This Article
9 Comments