अब Yamaha की FZ और R15 लवर्स के लिए खुश खबर हुआ ये जानिए नई कीमत और नए बेहद शानदार कलर जानिए सब कुछ क्या हुआ बदलाव ?

Ankit
7 Min Read
yamaha bikes new update

अब, Yamaha ने अपनी FZ और R15 बाइक्स को कई अलग-अलग रंगों में उपलब्ध कराया है। उन्होंने इन बाइक्स में नए पेंट डिज़ाइन जोड़े। हम जांच सकते हैं कि प्रत्येक मॉडल की लागत कितनी है।

india yamaha मोटर ने अपनी R15 V4 और FZ सीरीज बाइक्स में नए रंग जोड़े हैं। उन्होंने बाइक के लुक में भी कुछ बदलाव किए हैं। इन बदलावों में FZ-S FI V4.0 DLX, FZ-S FI V3.0, FZ FI V3.0 और FZ-X बाइक शामिल हैं। कंपनी का मानना ​​है कि ये नए रंग भारत में अधिक बाइक बेचने में मदद करेंगे, खासकर युवाओं को जो इन्हें बेहद पसंद करेंगे।

2024 Yamaha R15 S की कीमत

yamaha ri5 new

2024 Yamaha R15 S अलग-अलग रंगों में आता है और हर रंग की अलग-अलग कीमत है। रेसिंग ब्लू और मैट ब्लैक कलर की कीमत 1,65,200 रुपये है। मैटेलिक रेड कलर की कीमत 1,82,000 रुपये और डार्क नाइट कलर की कीमत 1,83,000 रुपये है। रेसिंग ब्लू, विविड मैजेंटा मेटालिक और इंटेंसिटी व्हाइट रंगों की कीमत 1,87,000 रुपये है। R15M नामक मैटेलिक ग्रे रंग की कीमत 1,96,200 रुपये है। ये कीमतें शोरूम से बाइक खरीदने के लिए हैं।

FZ Fi V3 का पेंट स्कीम और कीमत

yamaha fzs

Yamaha FZ Fi V3 बाइक अलग-अलग रंगों में आती है और हर रंग की कीमत अलग-अलग होती है। मैट सियान और मैटेलिक ब्लैक कलर की कीमत 1,16,500 रुपये है। मैट ग्रे और मैट रेड कलर की कीमत 1,21,700 रुपये है। वहीं डार्क नाइट कलर सबसे महंगा है, जिसकी कीमत 1,22,700 रुपये है। ये कीमतें सीधे स्टोर से बाइक खरीदने के लिए हैं, इसमें कोई अतिरिक्त लागत शामिल नहीं है।

R15 V4 को मिली एक नई पेंट स्कीम 

yamaha r15

2024 में, यामाहा के पास अपनी R15 मोटरसाइकिल का एक नया संस्करण होगा जिसे V4 कहा जाएगा। इसमें एक खास नया पेंट कलर होगा जिसे विविड मैजेंटा मेटालिक कहा जाएगा। आप इस मोटरसाइकिल को केवल ब्लू स्क्वायर नामक विशेष यामाहा स्टोर पर ही खरीद सकते हैं। मोटरसाइकिल पहले से अलग दिखेगी क्योंकि उन्होंने रंग बदल दिए हैं और शानदार डिज़ाइन जोड़े हैं।

Yamaha FZ-S FI V4.0 डिलक्स भी हुई अपडेट

Yamaha FZ-S FI V4.0 डिलक्स एक प्रकार की मोटरसाइकिल है। साल 2024 में यह ‘रेसिंग ब्लू’ नाम से नए रंग में आएगी और पुराना काला रंग एक अलग प्रकार का काला होगा जिसे मैट ब्लैक कहा जाएगा। मैट ब्लैक और मैजेस्टी रेड रंगों में भी उनके दिखने में कुछ छोटे बदलाव होंगे। मोटरसाइकिल की सीट अब एक अलग रंग की होगी जिसे हार्ड ब्लैक कहा जाएगा, जो एक नया बदलाव है।

2024 FZ-S FI V3.0 को मिला नया कलर

2024 FZ-S FI V3.0 बाइक कूल ग्रे रंग में आती है, और FZ FI बाइक नए नीले-हरे रंग में आती है। FZ-X बाइक को ग्रे रंग में 1,37,200 रुपये में खरीदा जा सकता है, और चमकदार सिल्वर रंग अगले महीने उपलब्ध होगा। FZ-S Fi V4 बाइक की कीमत 1,29,200 रुपये है, और डीलक्स संस्करण की कीमत 3 अलग-अलग रंग विकल्पों के साथ 500 रुपये अधिक है।

R15 की खास बाते 

Yamaha ने एक शानदार नई R15 बाइक बनाई है जो वाकई दमदार और शानदार है। यह वास्तव में विश्वसनीय और अद्यतित भी है। नई R15 बाइक अपने चिकने आकार और चमकीले रंगों के कारण वास्तव में शानदार और आकर्षक दिखती है। यामाहा की आर सीरीज़ वास्तव में तेज़ होने के लिए जानी जाती है और यह नया मॉडल उस प्रतिष्ठा को बरकरार रखता है। इसमें एक मजबूत इंजन है और इसे नियंत्रित करना आसान है, जो इसे उन लोगों के लिए उपयुक्त बनाता है जो मोटरसाइकिल चलाना पसंद करते हैं।

इसका मतलब यह है कि आपके पास वास्तव में शानदार चीजें हो सकती हैं जैसे कि एक स्क्रीन जो चित्र और वीडियो दिखाती है, जो आपके फोन को आपके डिवाइस से कनेक्ट करने में सक्षम होती है, और वास्तव में तेजी से गियर बदलने में सक्षम होती है। बाइक वास्तव में आरामदायक बनाई गई है, भले ही आप इसे लंबे समय तक चलाएँ। इसमें एक अच्छी सीट और इसे सहज और अच्छा महसूस कराने के लिए एक विशेष प्रणाली है। यामाहा आर15 वास्तव में एक शानदार बाइक है जो वास्तव में अच्छे काम कर सकती है और दिखने में भी बहुत अच्छी लगती है!

FZ की खास बाते 

Yamaha ने अपने नए FZ मॉडल से बाइक प्रेमियों को एक बार फिर खुश कर दिया है। इस नई बाइक में शानदार नई चीजें हैं, वाकई शानदार लुक है और यह पहले से भी बेहतर काम करती है। FZ का शानदार नया लुक वाकई फैशनेबल है। इसका आकार चिकना है और इसमें वास्तव में शानदार हेडलाइट्स हैं जो इसे ऊबड़-खाबड़ सड़क पर अलग दिखाती हैं। बाइक का दिल एक शक्तिशाली इंजन की तरह होता है जो इसे तेजी से और आसानी से चलने में मदद करता है।

FZ बाइक वास्तव में तेजी से चलने में अच्छी है और हर सवारी को एक रोमांचक रोमांच जैसा महसूस कराती है। इस बाइक में वाकई शानदार फीचर्स हैं! इसमें एक फैंसी स्क्रीन, रंगीन रोशनी है, और यह आपके फोन से भी कनेक्ट हो सकता है। यह बाइक पर नवीनतम और सर्वोत्तम तकनीक रखने जैसा है। FZ मोटरसाइकिल चलाने में वास्तव में आरामदायक है क्योंकि इसमें आरामदायक सीट है और आप अच्छी स्थिति में बैठ सकते हैं। इसका मतलब यह है कि अगर आप लंबे समय तक सवारी करते हैं, तब भी यह वास्तव में अच्छा लगेगा और असुविधाजनक नहीं होगा। नई यामाहा FZ वास्तव में एक शानदार बाइक है जो शानदार दिखती है और उससे भी बेहतर काम करती है। यह उन लोगों के लिए एक बढ़िया विकल्प है जो सवारी करना पसंद करते हैं क्योंकि यह बाइक से आपकी अपेक्षा से कहीं अधिक है।

More – Force Gurkha vs Mahindra Thar दोनों में कौन है Best

Share This Article
Leave a comment