Hyundai Creta कार के चाहने वालो खुश हो जाओ आई ये खुश खबरी ऐसे ले सकते हे 50 हजार तक का डिस्काउंट और विशेष ऑफर जानिए पूरी डिटेल

Ankit
4 Min Read
hyundai creta

Hyundai Creta discount offer : दोस्तों आज हम बात करने वाले हे, इस नए साल के दौरान Hyundai Creta अपने फैन्स को खास ऑफर दे रही है। वे अपनी होंडा क्रेटा कारों पर छूट और बोनस दे रहे हैं। आप सस्ती कीमत, कैशबैक पा सकते हैं और यहां तक ​​कि अपनी पुरानी कार के बदले नई होंडा क्रेटा भी ले सकते हैं। नए साल की शुरुआत में कार खरीदने का यह शानदार मौका है। कंपनी मासिक भुगतान पर भी छूट दे रही है। यदि आप होंडा क्रेटा के बारे में अधिक जानकारी चाहते हैं, तो आप इसे नीचे पा सकते हैं।

Hyundai Creta price with Discount

Hyundai Creta

हुंडई क्रेटा कार की कीमत आमतौर पर बिना किसी डिस्काउंट के 10.87 लाख रुपये है। लेकिन अभी नए साल के लिए एक खास ऑफर है जहां कंपनी ₹50000 का डिस्काउंट दे रही है। इस डिस्काउंट में कॉरपोरेट डिस्काउंट, कैश डिस्काउंट और बोनस जैसे अलग-अलग तरह के डिस्काउंट शामिल हैं। तो अगर आप इस दौरान यह कार खरीदना चाहते हैं तो यह आपको 10 लाख रुपये में मिल सकती है।

Hyundai Creta EMI plan

Hyundai Creta एक ऐसी कार है जिसकी कीमत दिल्ली में लगभग 10.87 लाख रुपये है। यदि आपके पास एक बार में इसे खरीदने के लिए सारे पैसे नहीं हैं, तो आप मासिक किस्तों में भुगतान करना चुन सकते हैं। शुरुआत के लिए, आपको डाउन पेमेंट के रूप में 1,27,000 रुपये का भुगतान करना होगा। फिर अगले 5 साल तक हर महीने आपको 24,200 रुपये चुकाने होंगे. लेकिन याद रखें, आपको कुछ अतिरिक्त पैसा भी देना होगा जिसे ब्याज कहा जाता है, जो कि 9.8% है। कुल मिलाकर बैंक आपको इस किस्त योजना के लिए 11,44,253 रुपये उधार देगा।

Hyundai Creta feature list

Hyundai Creta

Hyundai Creta में डैशबोर्ड में एक बड़ी स्क्रीन जैसी कई शानदार सुविधाएं हैं, जिसे आप संगीत और अन्य चीजों को नियंत्रित करने के लिए छू सकते हैं। यह आपके iPhone या Android फ़ोन से भी कनेक्ट हो सकता है. एक बहुत अच्छी बात यह है कि इसकी छत पर एक बड़ी खिड़की है जिसे खोलकर आप आकाश देख सकते हैं। आगे की सीटें वास्तव में आरामदायक हैं और आपको ठंडा रखने के लिए पंखे हैं, और आप अपने फोन को बिना प्लग लगाए भी चार्ज कर सकते हैं। कार के अंदर की लाइटें रंग बदल सकती हैं, और पीछे के लोगों के लिए एक विशेष एयर कंडीशनर है। .

FeatureDescription
Air ConditionerYes
Power Windows FrontYes
Anti Lock Braking System (ABS)Yes
Power SteeringYes
Driver AirbagYes
Passenger AirbagYes
Automatic Climate ControlYes
Alloy WheelsYes
Multi-function Steering WheelYes
hyundai creta feature

Hyundai Creta Engine

Hyundai Creta में दो तरह के इंजन हैं। एक 1.5-लीटर इंजन है जो नियमित गैसोलीन का उपयोग करता है, और दूसरा 1.5-लीटर इंजन है जो एक विशेष प्रकार के गैसोलीन का उपयोग करता है जिसे टर्बो पेट्रोल कहा जाता है। कार में मैन्युअल या स्वचालित रूप से गियर बदलने के भी अलग-अलग तरीके हैं।

Hyundai Creta Rivals

होंडा क्रेटा एक खेल के खिलाड़ी की तरह है। भारतीय बाजार में  Skoda Kushaq और Maruti Suzuki Grand Vitara जैसे कार से मुकाबला होता है | इसे अन्य कारों से बेहतर बनाने की कोशिश की जा रही है। 

इस पोस्ट को भी पढ़े : Deepika Padukone बनीं हुंडई की नई ब्रांड एंबेसडर |

इस पोस्ट को भी पढ़े: अब Yamaha की FZ और R15 लवर्स के लिए खुश खबर |

इस पोस्ट को भी पढ़े: Anjali Arora Viral Video [watch now] : अंजली अरोरा का MMS हुआ लीक |

Share This Article
Leave a comment